S M L

अजय के साथ फिर से होगी तब्बू के रिश्ते की शुरूआत, फिर करेंगे दोनों रोमांस

मेरी शादी अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई

Updated On: Nov 27, 2017 09:47 PM IST

Arbind Verma

0
अजय के साथ फिर से होगी तब्बू के रिश्ते की शुरूआत, फिर करेंगे दोनों रोमांस

एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू एक साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि क्या फिर से तब्बू को पुराना प्यार याद आ गया या फिर अजय तब्बू को तवज्जो देने लगे लेकिन आपका संदेह मिटा दूं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है. फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ से अपनी एक्टिंग की दूसरी पारी शुरू करने वाली तब्बू अब रोमांस की वही कहानी फिर से दोहराने वाली हैं अपने पुराने लव चार्म अजय देवगन के साथ.

tabu-ajay-story-647_0918171234161

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ बनाने वाले निर्देशक लव रंजन बना रहे हैं. लेकिन इसका निर्देशन वो खुद नहीं बल्कि अकीव अली करने वाले हैं. उम्मीद है कि इस फिल्म की शूटिंग आने वाले नए साल के मई-जून से की जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म जिंदगी की हल्की-फुल्की रिश्तों को बयान करने वाली होगी.

Tabu-Ajay-Devgan1

अजय देवगन और तब्बू ने 19वें दशक में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है जो ब्लॉकबस्टर रही है. हकीकत, फितूर, तक्षक, विजयपथ, दृश्यम जैसी वो तमाम फिल्में हैं जिसमें दोनों ने काम किया और एक माइलस्टोन साबित किया. तब्बू और अजय की जोड़ी को लोग बहुत लकी मानते हैं. वो दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं.

maxresdefault (2)1

तब्बू कभी भी अजय की तारीफ करने से नहीं चूंकती. लेकिन तब्बू ने एक इंटरव्यू के दरम्यान ये कहकर बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी कि उनकी शादी अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi