S M L

‘लव सोनिया’ की रिलीज से पहले ही लगी लॉटरी, मेकर्स इस कारनामे से हैं बेहद खुश

लव सोनिया’ चाइल्ड ट्रैफिकिंग की सच्ची कहानियों पर आधारित है

Updated On: Sep 14, 2018 11:24 AM IST

Arbind Verma

0
‘लव सोनिया’ की रिलीज से पहले ही लगी लॉटरी, मेकर्स इस कारनामे से हैं बेहद खुश

लंदन और मेलबर्न में अवॉर्ड्स जीतने के बाद तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ से जुड़ी अब एक और अच्छी खबर सामने आ रही है. ये फिल्म सितंबर के आखिर में भारत में रिलीज होगी. इस फिल्म ने बेस्ट इंडियन फिल्म, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर समेत कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है.

चीन में रिलीज होगी लव सोनिया

तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ सितंबर के आखिर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को हाथों-हाथ लिया था. आमतौर पर जब कोई फिल्म भारत में रिलीज होती है तो उसके 12-18 महीने के बाद ही चीन में रिलीज किया जाता है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि चीन में कोई भी फिल्म रिलीज करने से पहले एक लंबी प्रक्रिया से होकर गुजरना पड़ता है. लेकिन इस फिल्म के मामले में ऐसा नहीं है. दुनिया भर से मिली अच्छी प्रतिक्रियाओं की वजह से चीन के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इसे हाथों-हाथ खरीद लिया है. ये फिल्म अक्टूबर के महीने में चीन में रिलीज की जाएगी.

चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है कहानी

आपको बता दें कि, ‘लव सोनिया’ चाइल्ड ट्रैफिकिंग की सच्ची कहानियों पर आधारित है. ये एक ऐसे मुद्दे को सामने लेकर आती है जो आपको झकझोर कर रख देगा. इस फिल्म से सभी को खासी उम्मीदें हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi