S M L

Buzz : तारक मेहता...' में आया हॉरर ट्विस्ट, शो में हुई भूतनी की एंट्री

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हॉरर वाला ट्विस्ट आने वाला है. शो में पोपटलाल की शादी भूतनी से होने वाली है

Updated On: Aug 22, 2018 11:30 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : तारक मेहता...' में आया हॉरर ट्विस्ट, शो में हुई भूतनी की एंट्री
Loading...

सब टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लम्बे समय से चला आ रहा है और आज भी दर्शकों का पंसदीदा बना हुआ है. आए दिन गोकुलधाम सोसाइटी में जो भी मुश्किलें आती है उससे सोसाइटी के लोग किस तरह साथ मिलकर सामना करते है यह देखना वाकई में दिलचस्प होता है. लोगों को हंसाने के साथ-साथ ही यह शो कुछ ना कुछ सीख भी दे जाता है और यही इस शो का प्लस प्वॉइंट है. अब शो में हॉरर वाला ट्विस्ट आने वाला है. अतरंगी पोपटलाल की आखिरकार शादी होने वाली है. लेकिन इसमें एक हॉरर वला ट्विस्ट है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक पोपटलाल की शादी में एक भूतनी की एंट्री होने वाली है. खास बात ये है पोपटलाल की शादी इसी भूतनी से होने वाली है. पोपटलाल को भूतों से बहुत डर लगता है. ऐसे में उन्हें किसी ने कहा है कि भूत सिर्फ कुंवारे पुरुषों पर हमला करते हैं. ये बात जानने के बाद तो उनकी रातों की नींद ही उड़ गई है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पोपटलाल की जबरन भूतनी से शादी कराई जाएगी. डरावनी दुल्हन पोपटलाल के सामने शादी का प्रस्ताव रखेगी. पोपटलाल भागने की कोशिश करेंगे. लेकिन भूतनी नहीं मानेगी और जबरदस्ती पोपटलाल से शादी करने की कोशिश करेगी. जिसके बाद वे गोकुलधाम के अपने दोस्तों से मदद मांगेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi