S M L

Pati Patni Aur Woh: इस स्टार की वजह से फिल्म से निकाली गई थीं तापसी पन्नू

‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में पहले तापसी पन्नू की एंट्री हुई थी

Updated On: Jan 27, 2019 06:30 PM IST

Arbind Verma

0
Pati Patni Aur Woh: इस स्टार की वजह से फिल्म से निकाली गई थीं तापसी पन्नू

‘पति, पत्नी और वो’ से जुड़ी खबर कई दिनों से मीडिया में चल रही है कि इस फिल्म के रीमेक से अभिनेत्री तापसी पन्नू का पत्ता पूरी तरह से कट चुका है. इस फिल्म में उनकी जगह पर भूमि पेडनेकर की एंट्री हो गई है. उनके साथ ही अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. लेकिन फिल्म से तापसी पन्नू का पत्ता कटने की वजह इस अभिनेता को माना जा रहा है.

कार्तिक आर्यन की वजह से हटाई गईं तापसी

‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में पहले तापसी पन्नू की एंट्री हुई थी लेकिन बाद में ये खबर आई कि तापसी को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसके बाद तापसी ने इसकी वजह भी जाननी चाही. हालांकि, तापसी की एंट्री को लेकर मेकर्स ने अपनी सफाई भी दी लेकिन अब कुछ और ही खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा होने के पीछे मेकर्स का नहीं बल्कि फिल्म के लीड कलाकार कार्तिक आर्यन का नाम सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन फिल्म में तापसी के होने से कंफर्टेबल नहीं थे. कहा जा रहा है कि कार्तिक को तापसी से डर था. उन्हें लग रहा था कि तापसी उनसे ज्यादा बड़ी स्टार हैंतो वो प्रमोशन से लेकर फिल्म में उनकी मौजूदगी से वो खुद कहीं कमतर न पड़ जाएं.

कार्तिक ने दिया था भूमि को लेने का सुझाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कार्तिक के ऐसा मानने की वजह से ही उन्होंने मेकर्स को फिल्म में भूमि पेडनेकर को लेने का सुझाव दिया. इसी के बाद फिल्म में तापसी की जगह भूमि की एंट्री हो गई. हालांकि, अब तापसी इस खबर पर क्या रिएक्ट करती हैं, ये देखने वाली बात होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi