S M L

तापसी पन्नू लोगों का ‘दिल जंगली’ करने के बाद बनेंगी अनुराग कश्यप की ‘वुमनिया’

इस फिल्म के लिए अनुराग एक नए निर्देशक की तलाश में हैं

Arbind Verma Updated On: Jan 18, 2018 06:26 PM IST

0
तापसी पन्नू लोगों का ‘दिल जंगली’ करने के बाद बनेंगी अनुराग कश्यप की ‘वुमनिया’

निर्देशक अनुराग कश्यप बहुत जल्द तापसी पन्नू के साथ फिल्म शुरु करने वाले हैं. ये फिल्म वास्तविक जिंदगी पर आधारित होगी जिसमें तापसी के अलावा एक और हीरोइन होंगी. तापसी इस फिल्म में एक शूटर का किरदार प्ले करेंगी. अनुराग कश्यप की इस फिल्म का टाइटल होगा ‘वुमनिया’.

तापसी अब जल्द बनेंगी वुमनिया

‘जुड़वा 2’, ‘नाम शबाना’, ‘बेबी’ और अभी हालिया फिल्म ‘दिल जंगली’ में काम करने के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू बहुत जल्द अनुराग कश्यप की फिल्म ‘वुमनिया’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में तापसी के अलावा एक दूसरी अभिनेत्री भी होंगी.

तापसी की झोली में हैं तीन फिल्में

इन दिनों तापसी बहुत बिजी चल रही हैं. उनकी झोली में फिलहाल तीन-तीन फिल्में हैं ‘दिल जंगली’, ‘मुल्क’ और  ‘मनमर्जियां’. एक के बाद एक तीन फिल्में तापसी इन दिनों कर रही हैं और इसी दरम्यान एक चौथी फिल्म भी उन्हें मिल गई है. ‘मनमर्जियां’ को भी अनुराग कश्यप ही डायरेक्ट करेंगे जिसमें तापसी के अपोजिट विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरु की जाएगी.

दो शूटर्स की कहानी होगी वुमनिया

एक सूत्र ने बताया कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘वुमनिया’ दो शूटर्स की वास्तविक जिंदगी की कहानी होगी. जिसमें उनकी सफलताओं को दिखाया जाएगा. इस फिल्म के लिए दोनों अभिनेत्रियों को शूटिंग की ट्रेनिंग लेनी होगी ताकि वो फिल्म के साथ न्याय कर सकें. इस फिल्म के लिए अनुराग एक नए निर्देशक की तलाश में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi