S M L

रिलीज हुआ ‘मुल्क’ का टीजर, दमदार अंदाज में नजर आए तापसी पन्नू और ऋषि कपूर

अनुभव सिन्हा के जरिए निर्देशित की जा रही ये फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी

Updated On: Jun 29, 2018 04:36 PM IST

Arbind Verma

0
रिलीज हुआ ‘मुल्क’ का टीजर, दमदार अंदाज में नजर आए तापसी पन्नू और ऋषि कपूर

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले इस फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे. इस फिल्म में तापसी वकील का रोल प्ले कर रही हैं, जो देशद्रोह का केस लड़ रही हैं. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम है आरती मोहम्मद.

मुल्क का टीजर हुआ रिलीज

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘मुल्क’ के कुछ वक्त पहले ही दो नए पोस्टर्स रिलीज किए गए थे और अब फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का टीजर एक मुकदमे की बात कर रहा है जो ऋषि कपूर के खिलाफ चल रहा है. ये मुकदमा देशद्रोह का है. और इस देशद्रोह का केस लड़ रही हैं तापसी पन्नू जिन्होंने इस फिल्म में आरती मोहम्मद का किरदार प्ले किया है. जबकि ऋषि कपूर के किरदार का नाम है मुराद अली मोहम्मद. टीजर में कहानी की शुरुआत बनारस से की गई है, जिसके बाद सीधा कोर्ट रूम दिखाया गया है जहां तापसी कह रही हैं कि, ‘एक मुल्क कागज पर, नक्शे पर खींची लकीरों से नहीं बंटता सर, मुल्क बंटता है रंग से, भाषा से, धर्म से, जात से.’ जिसके बाद टीजर खत्म हो जाता है. ये पूरा टीजर 47 सेकंड का है.

3 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

अनुभव सिन्हा के जरिए निर्देशित की जा रही ये फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म को अनुभव सिन्हा और दीपक मुकुट मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi