S M L

‘वुमनिया’ का नाम बदलकर किया गया ‘सांड की आंख’, भूमि और तापसी आएंगी साथ नजर

इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी करने वाले हैं

Updated On: Feb 10, 2019 01:28 PM IST

Arbind Verma

0
‘वुमनिया’ का नाम बदलकर किया गया ‘सांड की आंख’, भूमि और तापसी आएंगी साथ नजर

तापसी पन्नू के पास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से ये खबर सामने आ रही है कि वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘वुमनिया’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. भूमि ने अब इस फिल्म के बारे में एक नई घोषणा की है.

ठंडे बस्ते में नहीं गई है वुमनिया

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘वुमनिया’ ठंडे बस्ते में जा चुकी है लेकिन बता दें कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में नहीं गई है. हाल ही में भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म के बारे में नई घोषणा की है. भूमि ने सोशल मीडिया के जरिए ये कहा है कि ये फिल्म बंद नहीं हुई है और अब इसे ‘वुमनिया’ की जगह ‘सांड की आंख’ के नाम से रिलीज किया जाएगा. भूमि ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘सांड की आंख है ना, शूटिंग है इसमें हमारा काम! ना ये शूटर दादी कभी सिल्व हो सकी है...और ना ये फिल्म.’

10 फरवरी से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी करने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी यूपी के बुजुर्ग शॉर्पशूटर चंद्रो और प्राक्षी तोमर पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से शुरू होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi