S M L

Troll: धर्म के नाम पर शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों पर स्‍वरा भास्‍कर ने जड़ा तमाचा

एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

Updated On: Sep 21, 2018 12:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Troll: धर्म के नाम पर शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों पर स्‍वरा भास्‍कर ने जड़ा तमाचा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह देश में होने वाली हर छोटी बड़ी सामाजिक और राजनीतिक घटनाओं पर बेबाकी से साथ अपनी बात रखती है. अपने इसी अंदाज के चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. बता दें, इस बार स्‍वरा ने शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों पर अपना निशाना साधा है.

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बप्‍पा की एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेटा अबराम गणेश मूर्ति के आगे हाथ जोड़कर खड़ा था. वहीं इसके चलते शाहरुख को मुस्लिम होने पर भी गणेश उत्सव मनाने को लेकर जमकर ट्रोल किया गया.

View this post on Instagram

Our Ganpati ‘Pappa’ is home, as the lil one calls him.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वहीं इन ट्रोल्स को अब स्वरा भास्कर ने ट्विटर के जरिए करारा जवाब दिया है. स्‍वरा ने शाहरुख खान के सपोर्ट में ट्रोलर्स को लिखा, ‘कई कट्टर मुस्लिमों के जरिए शाहरुख खान को गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल करना दिखाता है कि अल्पसंख्यकों के बीच भी कुछ बेवकूफ लोग मौजूद हैं. हालांकि, हमें इस बात में राहत महसूस करना चाहिए कि भले ही हमारा धर्म अलग हो लेकिन बेवकूफी के मामले में हम सभी एक हैं.’

इस फिल्‍म से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख खान प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्‍म 'जीरो' में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में शाहरुख एक बौने के किरदार में दिखेंगे. उनके अलावा इस फिल्‍म कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi