S M L

Troll: स्वरा भास्कर को ट्रोल करना पड़ा यूजर्स को महंगा, बदले में मिला करारा जवाब

स्वरा भास्कर इन दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन्स में जुटी हुई हैं

Updated On: May 27, 2018 10:43 AM IST

Akash Jaiswal

0
Troll: स्वरा भास्कर को ट्रोल करना पड़ा यूजर्स को महंगा, बदले में मिला करारा जवाब

स्वरा भास्कर इन दिनों करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया के साथ अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के काम में बिजी हैं. ऐसे में स्वरा अपनी टीम के साथ कई जगहों पर प्रचार प्रसार कर रही हैं. हाल ही में स्वरा सफेद रंग की ड्रेस में नजर आईं जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू हुआ.

यूजर्स ने स्वरा को बताया निरमा गर्ल

सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वरा की तस्वीर की तुलना निरमा साबुन के प्रचार में दिखने वाली लड़की से की. इसी के साथ यूजर्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया और उनके स्टाइल स्टेटमेंट पर भी तंज कसते हुए नजर आए.

स्वरा ने दिया मुहंतोड़ जवाब

इसके बाद स्वरा ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को सबक सिखाने के लिए समझदारी से काम लिया और बड़े ही चालाकी के उन्हें जवाब दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करके लिखा, “मानना पड़ेगा, आप लोग वाकई में तेज नजर हो. मिनिस्ट्री ऑफ बॉलीवुड (ट्रोलर्स) ने तो मुझे मेरे बचपन के ख्वाब की याद दिला दी. मुझे तो बचपन से वॉशिंग पाउडर निरमा वाली बच्ची बनना था.”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब स्वरा जैसी किसी एक्टर को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले भी कई एक्टर्स किसी न किसी कारण इंटरनेट पर ट्रोल होते आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi