S M L

Bhima-Koregaon : मोदी सरकार के खिलाफ आग उगल रही हैं स्वरा भास्कर

भीमा-कोरेगांव मामले में सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर आज स्वरा भास्कर ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोदी सरकार को कोसा

Updated On: Sep 01, 2018 11:56 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Bhima-Koregaon : मोदी सरकार के खिलाफ आग उगल रही हैं स्वरा भास्कर
Loading...

अपने बेबाक बयानों के लिए बॉलीवुड में जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने वामपंथी विचारकों को हाउस अरेस्ट में रखने के मामले को लेकर अपनी प्रतिक्र‍िया दी है. गौरतलब है कि भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले के सिलसिले में गिरफ्तार पांच मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सभी को 6 सितंबर तक हाउस अरेस्ट में रखने के आदेश दिए हैं. इस संबंध में एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने अपना बेबाक बयान दिया है.

 

मौजूदा सरकार के तंज कसते हुए स्‍वरा ने दिल्‍ली में मीडिया से बातचीत करते कहा है कि, 'इस देश में महात्‍मा गांधी जैसे महान इंसान की हत्‍या हुई, उस भी कुछ ऐसे लोग थे जो सेलिब्रेट कर रहे थे उनकी हत्‍या को. लेकिन आज वो सत्‍ता में, तो उन सबको डाल देना चाहिए जेल में?'

वहीं एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने भी इस मामले को लेकर अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्‍वीर शेयर करते हुए अपनी बात रखी है. जिसमें न्‍यू इंडिया की तस्वीर दिखाई गई है, इस तस्वीर में एक तरफ एक्टिविस्ट नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ लिंचिंग करने वाले। तस्वीर में लिंचिंग करने वाले को बेल और एक्टिविस्ट को जेल जाते हुए दिखाया गया है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस ने कई राज्यों में छापेमारी कर माओवादियों से संबंध के संदेह में पांच प्रबुद्ध वामपंथी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं में रांची से फादर स्टेन स्वामी, हैदराबाद से वामपंथी विचारक और कवि वरवरा राव, फरीदाबाद से सुधा भारद्धाज, मुंबई से अरुण फरेरा और दिल्ली से सामाजिक कार्यकर्ता गौतम नवलाख को गिरफ्तार किया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi