S M L

‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन पर स्वरा हुईं ट्रोल, दिया दमदार जवाब

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की कुल कमाई 23 करोड़ के करीब पहुंच गई है

Arbind Verma Updated On: Jun 03, 2018 07:45 PM IST

0
‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन पर स्वरा हुईं ट्रोल, दिया दमदार जवाब

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. स्वरा इस फिल्म में बोल्ड और बिंदास लाइफ जीने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं. हकीकत की जिंदगी में स्वरा एक बिंदास लाइफ जीने वाली लड़की हैं, वो खुद से उलझने वाले लोगों को सबक सिखाना खूब जानती हैं. ऐसा ही कुछ स्वरा के साथ एक बार फिर हुआ.

एक यूजर ने स्वरा को ट्रोल करने की कोशिश की

स्वरा ने ‘वीरे दी वेडिंग’ में साक्षी नाम की महिला का किरदार निभाया है. साक्षी एक सीन में मास्टरबेट करती है. फिल्म देखने गए एक यूजर ने स्वरा को इस सीन पर ट्रोल करने की कोशिश की. यूजर ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा कि, ‘स्वरा मैंने अपनी दादी के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ देखी लेकिन जब मास्टरबेशन वाला सीन आया तो हमें काफी शर्मिंदा होना पड़ा. हम जैसे ही सिनेमाघर से बाहर आए तो मेरी दादी ने कहा, मैं हिंदुस्तानी हूं और मैं ‘वीरे दी वेडिंग’ पर शर्मिंदा हूं.’ इस यूजर को कई लोगों ने अपने तरह से जवाब दिया. जिसके बाद स्वरा ने भी खुलकर जवाब दिया. एक ट्वीट कर स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है या तो उनकी टिकट आईटी सेल वालों ने स्पॉन्सर की है या फिर इस ट्वीट को.

23 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म की कमाई

‘वीरे दी वेडिंग’ शुक्रवार को रिलीज हुई है और रिलीज के दिन ही इस फिल्म ने 11 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली. दूसरे दिन का कलेक्शन भी इस फिल्म का काफी शानदार रहा. इस फिल्म ने दूसरे दिन 12.25 करोड़ रुपए की कमाई की जिसके बाद अब इस फिल्म की कुल कमाई 23 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi