S M L

क्या हुआ ऐसा कि लोग करने लगे अमेजन को अनइन्सटॉल, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं स्वरा

स्वरा ने कठुआ गैंगरेप पर कुछ ऐसा कहा जिससे उन पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

Updated On: Apr 23, 2018 11:03 PM IST

Arbind Verma

0
क्या हुआ ऐसा कि लोग करने लगे अमेजन को अनइन्सटॉल, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं स्वरा

कठुआ गैंगरेप के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने तरह का एक अनूठा पोस्टर कैंपेन शुरू किया था और इस पोस्टर को कई सेलिब्रिटीज ने भी शेयर किया था जिसमें स्वरा भास्कर भी शामिल थीं. पोस्टर शेयर करने के बाद लोगों ने उसमें लिखी लाइनों का विरोध करना शुरू कर दिया. स्वरा की वजह से अमेजन इंडिया भी लोगों के निशाने पर था. अब अमेजन ने उस पोस्ट को हटा दिया है, जो कंपनी के लिए स्वरा की तरफ से किया गया था.

स्वरा ने शेयर की थी फोटो

कठुआ में हुए गैंगरेप के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी लेकिन उनके हाथ में जो पोस्टर था उस पर लिखा था ‘मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं. 8 साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ और मर्डर देवी स्थान कठुआ में हुआ.’ पोस्टर में देवी स्थान लिखे जाने के बाद लोगों ने स्वरा समेत इस कैंपेन में शामिल तमाम सितारों को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ये भी खबरें आ रही हैं कि लोगों ने स्वरा की अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के खिलाफ भी एक अभियान चलाने की शुरुआत कर दी है.

amazon

अमेजन के लिए कुछ ऐसा किया था स्वरा ने

स्वरा भास्कर ने कठुआ मामले पर लिखी अपनी पोस्ट के बाद अमेजन इंडिया के लिए #AjnabiShahatirGoogly #ChonkpurCheetahs कैंपेन के तहत ट्वीट्स किए थे. बड़ी बात ये थी कि कंपनी ने भी स्वरा के ट्वीट पर रिप्लाई किया था लेकिन जब लोग सोशल मीडिया पर अमेजन को ही निशाना बनाने लगे तो कंपनी ने स्वरा को किए गए रिप्लाई को ही डिलीट कर दिया. ट्विटर यूजर्स ने अमेजन के खिलाफ #BoycottAmazon हैशटैग की शुरूआत कर दी थी. उन्होंने ये तक आरोप लगा दिया कि कंपनी भी ऐसे कलाकारों का साथ दे रही जिसने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi