S M L

'लॉन्‍च योर स्क्रिप्‍ट' प्रोग्राम में मुख्‍य अतिथि बन कर पहुंची स्‍वरा भास्‍कर

स्‍वरा भास्‍कर हाल ही में .एक संयुक्‍त प्रोग्राम 'लॉन्‍च योर स्क्रिप्‍ट' में बतौर मुख्‍य अतिथि पहुंची थीं.

Updated On: Oct 31, 2018 09:49 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'लॉन्‍च योर स्क्रिप्‍ट' प्रोग्राम में मुख्‍य अतिथि बन कर पहुंची स्‍वरा भास्‍कर
Loading...

बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर इन दिनों लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर हाल ही में .एक संयुक्‍त प्रोग्राम 'लॉन्‍च योर स्क्रिप्‍ट' में बतौर मुख्‍य अतिथि पहुंची थीं. इस प्रोग्राम को स्‍क्रीन राइटर ऐसोसिएशन, मोशन पिक्‍चर एसोशिएशन और एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स के संयुक्‍त तत्‍वाधान में शुरू किया गया है. जिसका उद्देशय भारतीय स्‍क्रीन राइटर्स को एक वैश्विक मंच प्रदान करना और उनकी योग्‍यता को निखारना है.

इस प्रोग्राम 'लॉन्च योर स्क्रिप्ट' 2018 की सफलता को ध्‍यान में रखते हुए एसडब्ल्यूए ने एलएटीसी ग्लोबल फिल्म और टीवी प्रोग्राम विनर अनुभव चोपड़ा के लिए 'फुर्र' को नामांकित किया गया. इसके साथ 12 अन्‍य प्रतियोंगियों ने भी इसमें अपनी उपस्थिती दर्ज कराई.

वहीं स्‍वरा भास्‍कर की बात करें तो एक्‍ट्रेस को बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है, जो सामाजिक मुद्दों पर अपनी मुखर राय रखती रही हैं. 'अनारकली ऑफ आरा', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्‍मों में अपना जलवा बिखेरने वाली स्वरा भास्कर को उनके हॉट अंदाज के लिए भी जाना जाता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi