S M L

बिग बॉस 10: चोरी पकड़ी गई तो रोने लगे स्वामीजी

स्वामीजी के घर का सामान और कॉस्मटिक छुपाने का राज घरवालों के सामने आ गया

Updated On: Nov 30, 2016 09:56 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: चोरी पकड़ी गई तो रोने लगे स्वामीजी

बिग बॉस के घर में 29 नवंबर वाइल्ड कार्ड से आए 4 नए सदस्यों का  तीसरा दिन था. दिन की शुरुआत हुई शम्मी कपूर के गाने 'चाहे मुझे कोई जंगली' कहे से.

नई सुबह के साथ ही घरवालों को एक और मिस्ट्री सुलझानी थी कि डोम टेस्ट में आखिर जीता कौन बानी या प्रियंका? हालांकि, दोनों में से कोई भी इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहता था.

जब बार-बार मनवीर प्रियंका से इस बारे में पूछता है तो प्रियंका उससे ही सवाल करती है कि अगर वो प्रियंका को इतने अच्छे से जानता है तो ये सवाल कैसे पूछ सकता है? प्रियंका यही सवाल मनु से भी करती है कि वो अपनी दोस्त के टैलेंट पर शक क्यों कर रहे है.

bigg boss00

बानी ने अपने दोस्तों को बताया कि आखिर ऐसी क्या बात हुई जो बानी ने प्रियंका के सबसे आखिर में आने की बात स्वीकार ली और खुद हारने के लिए मान गई. बानी गौरव को बताती है कि प्रियंका ने कहा है कि वो मनु और मोनालिसा के बीच फूट डाल देगी. ये दोनों उसका असली टारगेट होंगे.

अब स्वामीजी ने प्रियंका और मोना के बारे में साहिल से बोलना शुरु कर दिया है. साहिल भी स्वामीजी की हां में हां मिला रहा है.

bb3

बिग बॉस यहां सारे घर वालों को बताते हैं कि साहिल, गौरव, नीतिभा और प्रियंका सेफ हैं जबकि जैसन, बानी, राहुल और एलीना को चैलेंजर रूम में अपना समय बिताना होगा. ये चारों लोग सुरक्षित नहीं हैं.

मनवीर, मनु और प्रियंका आपस में बैठे बात करते हैं. तभी मनवीर देखता है कि स्वामीजी तकिए में कुछ छुपा रहे हैं. अंदर जा कर देखने पर पता चलता है कि वो चम्मच है. स्वामीजी कहते हैं कि ऐसा वो गृहदशा सुधारने के लिए कर रहे हैं.

bb4

इसपर मनु और मनवीर स्वामीजी के सूटकेस में से बिग बॉस के कुछ सामान निकाल कर प्रियंका को दिखा देते हैं और स्वामीजी के घर का सामान और कॉस्मटिक छुपाने का राज घरवालों के सामने आ जाता है. इस बात से रोहन को सबसे ज्यादा आश्चर्य होता है. यहां पर भी मनवीर और मनु स्वामीजी को बहुत बुरा-भला सुनाते हैं.

BB8

स्वामीजी कहते हैं कि बिना इजाजत उनका सामान किसी को भी नहीं छूना चाहिए. प्रियंका इस बीच स्वामीजी का बहुत बीच-बचाव करती है. स्वामीजी इस सब से बहुत दुखी होते हैं और रोने लगते हैं. इसके बाद मनु और मनवीर दोनों ओमजी से माफ़ी मांगते हैं यहां तक कि नीतिभा भी स्वामीजी को मनाने लगती है.

bb2

अब वही स्वामीजी कुछ ही मिनटों के बाद प्रियंका को मनु और मनवीर की बुराईयां सुनाते दिखते हैं. पीछे बैठी मोना ये सहन नहीं कर पाती है. थोड़ी देर बाद मोना और प्रियंका आमने-सामने हो जाती हैं. मोनालिसा प्रियंका से लड़ती है कि वो उसे लिमिट में रहने के लिए कैसे कह रही है? या कैसे वो बार बार मनु को कह रही है कि अपने घरवालों पर ध्यान दो ना कि बिग बॉस के घरवालों पर.

किचन के इस तमाशे को देख चैलेंजर रूम में बंद बानी को बड़ा मजा आता है क्योंकि इस बार वो ऐसी किसी भी लड़ाई को दूर से देख कर समझ सकती है.

वहीं रोहन को बिग बॉस एक बड़ा झटका देते हैं. बिग बॉस रोहन को बुला कर कहते हैं कि उसकी कैप्टैंसी मे बहुत सारी गलत बातें हो रही हैं और वो मजाक भी बन रही हैं. बिगबॉस रोहन से उसकी कैप्टैंसी छीन लेते हैं और आगे कभी कैप्टन ना बनाने का फैसला करते हैं.

bb6

बाद में मनु, मनवीर और मोनालिसा के प्रियंका के साथ बैठते हैं ताकि वो आपसी गिले शिकवे दूर कर सके. बातों-बातों में प्रियंका भी मोनालिसा से दोस्ती कर लेती है और मोनालिसा भी आखिर में मान जाती है.

मनु घरवालों को बताता है कि बानी का जन्मदिन है तो वो बारह बजने के पहले ही सो जाते हैं. मनु थोड़ी देर बाद मोनालिसा से कहता है कि वो प्रियंका से खूब लड़ी और सही कारणों से लड़ी है. बाकी के घरवालों को भी मोना की लड़ाई सही लगी. साथ ही वो मोनालिसा को बताता है कि नीतिभा दिन भर तो उनसे दूर रहती है लेकिन रात आते-आते वो मनवीर के करीब आने लगती है. वो नीतिभा और मनवीर को ले कर भी मोना के मन में कोई शक डाल देता है. मोना भी चुपचाप उसकी ये बातें सुनती है.

Photo. facebook

बानी का जन्मदिन है तो उसके लिए घर में खास प्रोटीन केक आता है सभी घरवाले उसके पास चैलेंजर रुम में पहुंच जाते हैं. केक का पहला हिस्सा बानी सिर्फ गौरव को देती है और बाकी का केक फ्रिज मे रखवा देती है. बानी घरवालों से कहती है कि उसकी इजाजत के बिना कोई केक नहीं खाएगा. इस बात पर लोपा, नीतिभा और रोहन हंसने लगते हैं.

घर के कैप्टन की कैप्टैंसी छिन जाने के बाद अब नए कैप्टन को चुनने की बारी आ रही है तो बिग बॉस अब एक नया टास्क देंगे. आने वाले एपिसोड में हो सकता है कि हमें मनु और मनवीर की जय-वीरू वाली दोस्ती को टूटते देखना पड़े.

प्रियंका ने बानी से कहा था कि वो मनु और मोनलिसा की दोस्ती खत्म कर सकती है... लेकिन इस चक्कर में कहीं मनवीर और मनु की दोस्ती तो नहीं टूट रही.. आख़िर प्रियंका कर क्या रही है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi