S M L

बिग बॉस 10: बाबा ले गए इम्यूनिटी, विनिंग प्राइज हुआ कम

25 लाख की जगह अब विनर को बस 15 लाख मिलेंगे.

Updated On: Dec 13, 2016 10:14 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: बाबा ले गए इम्यूनिटी, विनिंग प्राइज हुआ कम

बिग बॉस में 12 नवंबर के दिन दोस्ती का बोलबाला रहा. दोस्ती थी नीतिभा, मनवीर, मोना की साथ ही गौरव, मनु और प्रियंका की. वैसे मनु अपने घर से अब लौट आए हैं. इस घर का हाल देख कर मनु कुछ अचरज में हैं और प्रियंका भी मौके को भुना रही हैं.

घर में लोगों को नीतिभा और मनवीर की दोस्ती पर शक होने लगता है. सबसे पहले मोना नीतिभा से कहती हैं कि नीतिभा और मनवीर साथ-साथ बिस्तर लगा कर सोए थे. लेकिन दोनों इस बात से इंकार कर देते है और कहते हैं कि उनकी बातें हो रही थीं.

Bigg Boss 10 - day 57 (7)

नीतिभा ने मनवीर को कहा है कि वो स्वामी ओम के पास सो जाएं क्योंकि प्रियंका के जाने के बाद स्वामी रो रहे हैं और नीतिभा किसी बुजुर्ग को रोते नहीं देख सकती.

ये ही बात गौरव और बानी भी कर रहे हैं. गौरव को तो इस दोस्ती में कुछ और भी दिखने लगा है जिसके बारे में वो खुल कर कुछ नहीं कह रहे हैं.

ब्रेकफास्ट बनाते हुए लोपा, राहुल, रोहन और मनवीर प्रियंका की बात कर रहे हैं. लोपा कहती हैं कि प्रियंका बहुत गंदी और स्प्लिट पर्सनैलिटी थीं. तो वहीं राहुल भी प्रियंका की नकल करते हैं और बताते हैं कि कैप्टैंसी के टास्क के दौरान टीम को बढ़ावा देने की बजाय वो गिड़गिड़ा रही थी कि उसे बचा लिया जाए.

स्वामी ओम बिग बॉस से कहते हैं कि प्रियंका को वापस भेज दें. जिस पर सीक्रेट रूम में बैठी प्रियंका इस बात से मना कर देती हैं.

Bigg Boss 10 - day 57 (5)

जैसे ही स्वामी ओम के पीछे बानी आ कर खड़ी होती हैं, ओमजी पलटकर बानी से अपने कहे की माफी मांगते हैं. वो कहते हैं कि जो भी उन्होंने लोपा या बानी को बोला वो उन्हें किसी ने बोलने को कहा था. बानी उन्हें कोई भाव नहीं देतीं.

हर पल बदलते इस रूप को लेकर प्रियंका को स्वामी ओम पर गुस्सा आ जाता है.

बिग बॉस घरवालों को बुला कर कहते हैं कि खराब स्वास्थ्य के चलते जैसन इसबार बिग बॉस के घर में नहीं लौटेंगे. साथ ही वो स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. वो कहते हैं कि ओम को दो हफ्ते की इम्यूनिटी मिल जाएगी और उनके ऐसा करने से वो शो के विजेता की राशि से दस लाख रुपए कम कर देंगे. यानी 25 लाख की जगह अब विजेता को बस 15 लाख मिलेंगे. स्वामी ओम मान जाते हैं. घर वाले ये सब जियो टीवी के जरिए देख रहे होते है. सबको स्वामीजी पर बहुत गुस्सा आ जाता है.

Bigg Boss 10 - day 57 (1)

अब स्वामी ओम को बोलने का मौका मिलता है और वो शुरु हो जाते हैं. इस पर सभी सदस्य उनके पास से या तो चले जाते हैं या उनकी बात को नजरअंदाज कर देते हैं.

नॉमिनेशन के लिए बिग बॉस एक बलून टास्क यानी गुब्बारे की टास्क देते हैं. यानी सब लोग अब एक-दूसरे के कमर में बंधे गुब्बारे फोड़ेंगे. नॉमिनेट करने की अपनी वजह भी बतानी होगी. सभी घरवाले पांच बजर बजने पर ये काम करेंगे और कोई भी अपने हाथ से गुब्बारे नहीं फोड़ सकता.

शुरुआत होती है राहुल और मनवीर से जहां राहुल मनवीर के गुब्बारे को फोड़ने जाते हैं. गुस्से में मनवीर ये काम खुद कर लेते हैं. लेकिन बिग बॉस के कहने पर उन्हें गुब्बारा फिर बांधना पड़ता है. अब राहुल सच में ये गुब्बारा फोड़ देते हैं. दूसरे बजर में मनवीर राहुल के गुब्बारे को फोड़ते हैं.

Bigg Boss 10 - day 57 (4)

गौरव सेलेब को बचाने के लिए बानी के कान में कहते हैं कि वो नीतिभा के गुब्बारे को फोड़ दें और अगली बार वो मोना को नॉमिनेट करेंगे. बानी ऐसा कर देती हैं लेकिन गौरव ऐसा नहीं कर पाते हैं. वो लोपा, रोहन, राहुल और मोना से कहते हैं कि वो उनका गुब्बारा फोड़ कर गौरव को नॉमिनेट कर दें.

वो बानी से कहते हैं कि वो रोहन, लोपा और बानी के गुब्बारों को नहीं फोड़ना चाहते थे और मोना को देख उन्हें ऐसे लगा कि कितनी सीधी हैं. हमेशा उनकी मदद करती हैं. अब वो मोना को धोखा नहीं देना चाहते. टीम को बचाने के चक्कर में गौरव फिर फंस जाते हैं. यहां तक कि सेलेब्स उनसे नाराज हो जाते हैं.

Bigg Boss 10 - day 57 (2)

अगले बजर पर बानी फिर उठती हैं और लोपा का गुब्बारा फोड़ देती है ये कहते हुए कि उनकी आपस में बनती नहीं है. अगले बजर में लोपा बानी का गुब्बारा फोड़ देती हैं. यानी अब बिग बॉस को इस हफ्ते का नॉमिनेशन मिल जाते हैं. जो हैं मनवीर, राहुल, नीतिभा, लोपा और बानी.

प्रियंका घर में होने वाली इन सारी गतिविधियों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. ऐसे में मनु भी सीक्रेट रूम में आते हैं और प्रियंका को कहते हैं कि उन्हें पास ही रखे एक और बेड को देख कर पता चल गया होगा कि सीक्रेट रूम में वो अकेली नहीं रहने वाली हैं. प्रियंका मौके पर चौका जड़ती हैं. वो पिछले सात दिन का हाल मनु को बताती हैं कि मनवीर और नीतिभा आपस में गहरे दोस्त बनते जा रहे हैं और मोना धीरे धीरे गौरव से करीब हो रही हैं.

Bigg Boss 10 - day 57 (3)

बिग बॉस के घर में गौरव को मोना में अपना एक दोस्त दिखाई देने लगता है. मोना भी उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा देती हैं. इस तरह गौरव अपने दिल का हाल मोना का बताने लग जाते हैं. इसे देख मनु को कुछ अच्छा नहीं लगता है. मनु कहते हैं कि वो सात दिन बाहर क्या गए, घर में तो कायापलट हो गई कम से कम लोगों में.

आने वाले एपिसोड में अब बिग बॉस नई भूल-भूल्लैया तैयार कर रहे हैं, जिसमें समय-समय पर घर के सदस्यों को टास्क दिए जाएंगे और कहा जाएगा कि ये फैसला घरवाले मिल कर ले रहे हैं. जबकि ये सारे फैसले मनु और प्रियंका ले रहे होंगे. मसलन, बानी घर के जिम का इस्तमाल करें या नहीं. हो सकता है घरवाले हां कह दें लेकिन मनु और प्रियंका के मना करने पर बानी के लिए जिम बैन कर दिया जाए. इससे घरवालों के बीच में आपसी लड़ाई बढ़ेगी.

मनु और प्रियंका मिल कर गौरव और मोना को बाथटब टास्क भी देते हैं जिसमें मोना की एक्टिंग देख कर मनु कुछ डिस्टर्ब लग रहे हैं. वैसे मनु को ये नही भूलना चाहिए कि मोना एक एक्टर हैं सीन आने पर उनके एक्सप्रेशन उसी के अनुसार होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi