S M L

सुष्मिता सेन का शॉकिंग खुलासा, 15 साल के लड़के ने की छेड़छाड़, ऐसे सिखाया सबक

सुष्मिता सेन ने बताया कि किस तरह एक पब्लिक इवेंट पर उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी

Akash Jaiswal Updated On: May 22, 2018 06:51 PM IST

0
सुष्मिता सेन का शॉकिंग खुलासा, 15 साल के लड़के ने की छेड़छाड़, ऐसे सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर ‘मी टू’ कैंपेन के चलते एक के बाद एक कई सारे सेलिब्रिटीज ने अपने साथ हुए छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न जैसे मामलों का खुलासा किया है. मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने साथ हुए ऐसे ही एक बेहद बुरे अनुभव को मीडिया के सामने शेयर किया.

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक इवेंट के दौरान सुष्मिता से देश में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “छोटे शहरों में तो बेशक महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि उनकी खबर आप तक नहीं पहुंच पाती है. लेकिन मैं एक महिला हूं, एक ऐसी महिला जो 25 साल से लोगों की नजरों में रही हूं. हालांकि कि हमारे साथ बॉडीगार्ड्स होते हैं हमारी रक्षा करने के लिए. लेकिन एक महिला होने के नाते 10 बॉडीगार्ड्स होने के बावजूद हमें समाज में कई सारे ऐसे मर्दों का सामना करना पड़ता है जो हमारे साथ बदतमीजी करने से बाज नहीं आते हैं. हम सभी जानते हैं कि ये किस तरह से होता है.”

आगे सुष्मिता ने अपना एक अनुभव शेयर करते हुए कहा, “इस बार फर्क उम्र का था. 6 महीने पहले मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में थी जहां आप (मीडिया) भी थे. एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ की. उसे लगा कि यहां कई बड़े मर्द मौजूद हैं और इसलिए मुझे कुछ नहीं पता चलेगा. इसलिए मैं कहती हूं कि आपको सेल्फ डिफेन्स सीखना चाहिए. इससे आप अलर्ट हो जाते हैं.”

सुष्मिता ने आगे बताया, “तो मैंने उसका हाथ पकड़ा और जब मैंने उसे बहार खींचा तो मैं शॉक्ड रह गई. मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी लेकिन ये 15 साल का लड़का था. इसलिए मैंने उसे गर्दन से पकड़ा और उसे भीड़ के सामने वॉक पर ले गई और कहा, “अगर यहां मैं हल्ला करूं और सब बता दूं तो तुम्हारी जिंदगी खत्म हो जाएगी बच्चा." उसने मुझसे कहा, “मैंने कुछ नहीं किया.” तब मैंने उससे कहा, “अपनी गलती को स्वीकार करो.” इसके बाद उसने अपनी गलती मानी और कहा, “कसम से अब से मैं ऐसा नहीं करूंगा.” तब मैंने उससे कहा, “अगर अब तुमने ऐसा किसी के साथ भी किया तो याद रखना मैंने तुम्हारा चेहरा देख लिया है. अब यहां से दफा हो जाओ.”

आगे सुष्मिता ने समझाते हुए कहा, “यही तो फर्क है. उस 15 साल के लड़के को ये नहीं सिखाया गया है कि ये कोई मनोरंजन नहीं है. ये एक बहुत बड़ी गलती है और आपकी जिंदगी पर एक धब्बा भी लगा सकती है.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi