S M L

सुष्मिता सेन की फैमिली में हुई बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की एंट्री, जल्‍द मिल सकती है खुशखबरी

43 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं है लेकिन अब खबरों की मानें तो यह रोमांटिक जोड़ी जल्‍द ही शादी बंधन में बंध सकती हैं.

Updated On: Jan 02, 2019 08:29 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सुष्मिता सेन की फैमिली में हुई बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की एंट्री, जल्‍द मिल सकती है खुशखबरी

नए साल के जश्‍न को एक्‍ट्रेस सुष्‍मिता सेन भी अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एंज्‍वाय कर रही हैं. एक्‍ट्रेस खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ बी-टाउन में बाहों  में बाहें डाले नजर आती हैं. लेकिन सुष्मिता ने हाल ही में अपनी फैमली में एक नए सदस्‍य की एंट्री कराई है, जिसकी झलक आप यहां देख सकते हैं.

सुष्मिता सेन द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं. जिसमे उनके मां, पिता, भाई राजीव सेन और बेटियां अलिसाह सेन और रिनी सेन नजर आ रहे हैं. अपनी इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए सुस्मिता ने लिखा, ‘आगे बढ़ती फैमिली का पोट्रेट.’ इन वीडियो और तस्‍वीरों से इस बात का इशारा करती हैं कि उनका परिवार इस रिश्ते के लिए राजी हो गया.

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

(यह भी पढ़ें : Reaction: कादर खान के निधन पर बोले गोविंदा, कहा ''वो मेरे पिता समान थे')

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

वहीं इन सबसे खास बात सुष्मिता सेन और उनके पास खड़े उनके बॉयफ्रेंड रोहमन हैं, जो एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं. सुष्‍मिता सेन और रोहमलन की शॉल की इस तस्‍वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुष्मिता और रोहमन का यह रिश्‍ता अब सीरियस होकर परवान चढ़ रहा है. 43 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं है लेकिन अब खबरों की मानें तो यह रोमांटिक जोड़ी जल्‍द ही शादी बंधन में बंध सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi