S M L

बॉयफ्रेंड रोहमन नहीं बल्‍कि इन खास लोगों के साथ सुष्मिता अपना 43वां जन्‍मदिन मनानें गईं दुबई

19 नवंबर को सुष्मिता अपना 43वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. अपने इस खास जन्‍मदिन को एंज्‍वाय करने के लिए सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ दुबई रवाना हो गई हैं.

Updated On: Nov 16, 2018 10:26 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बॉयफ्रेंड रोहमन नहीं बल्‍कि इन खास लोगों के साथ सुष्मिता अपना 43वां जन्‍मदिन मनानें गईं दुबई

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि 19 नवंबर को सुष्मिता अपना 43वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. अपने इस खास जन्‍मदिन को एंज्‍वाय करने के लिए सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ दुबई रवाना हो गई हैं. जिसकी तस्‍वीरें सुष्मिता सेन ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की हैं. जिन्‍हें आप यहां देख सकते हैं..

View this post on Instagram

Time to fly!!! Heading to celebrate birthday with my Maa in Dubai!!! Dugga Dugga!!! I love you guys!!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता बी-टाउन की ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जो उम्र बढ़ने के साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. वहीं हाल ही में खबर आईं थीं की 42 साल की ये गॉर्जियस दीवा जल्द ही अपने 27 साल के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी कर सकती हैं. रोहमन सुष्मिता और उनके बच्चों के साथ अक्सर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं.

sush-renee

sush-renee2

वहीं खबरों की मानें तो सुष्मिता और रोहमन पिछले साल गाला में एक फैशन शो में मिले थे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो महीने तक डेट किया था. इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे की सुष्मिता जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं. लेकिन हाल ही में सुष्मिता अपनी एक इंस्‍टाग्राम जरिए इन सभी कयासों को खारिज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi