S M L

द फॉल्ट इन आवर स्टार्स रीमेक: सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगी ये एक्ट्रेस

कास्टिंग के बाद निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगे मुकेश छाबरा

Updated On: Mar 19, 2018 02:30 PM IST

Akash Jaiswal

0
द फॉल्ट इन आवर स्टार्स रीमेक: सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एवं टीवी शोज की कास्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद मुकेश छाबरा जल्द ही निर्देशन की कमान संभालते नजर आएंगे. हाल ही में रिवील किया गया कि मुकेश हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में जहां सुशांत सिंह राजपूत के रोल की पुष्टि कर गई थी वहीं अब बताया गया कि फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर एक्ट्रेस संजना संघी नजर आएंगी.

मुकेश की फिल्म से डेब्यू करेंगी संजना

‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक को लेकर कई नाम सामने आए. इनमें दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर का भी नाम सामने आया. लेकिन आज सुशांत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बताया. “हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक में मेरे साथ खूबसूरत संजना संघी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा कर रहे हैं और इसका म्यूजिक ए. आर रहमान दे रहे हैं.” इसी के साथ सुशांत ने संजना की फोटो शेयर करके दर्शकों को उनका दीदार कराया.

फिल्म को मिला फॉक्स स्टार स्टूडियोज का सपोर्ट

आपको बता दें कि इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज सपोर्ट का रही है. साथ ही ए. आर रहमान का म्यूजिक इस फिल्म को और भी ग्रैंड और स्पेशल बनाएगा. अब देखना ये है कि मुकेश की बतौर निर्देशक वाली ये पहली फिल्म सफल हो पाती है ये नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi