live
S M L

देखिए फोटो: सुशांत सिंह, सारा अली और अमृता सिंह की ऑलिव में हुई मीटिंग

सुशांत और सारा की इस मीटिंग में अभिषेक चौबे का आना फिल्म पर मुहर लगने की तैयारी है

Updated On: Jun 05, 2017 02:59 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
देखिए फोटो: सुशांत सिंह, सारा अली और अमृता सिंह की ऑलिव में हुई मीटिंग

मुंबई के मशहूर ऑलिव रेस्टोरेंट में बीती रात सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की मुलाकात हुई. इस मीटिंग में ये दोनों अकेले नहीं थे. सारा के साथ थीं उनकी मां अमृता सिंह.

डायरेक्टर अभिषेक चौबे भी इस मीटिंग का हिस्सा थे. सुशांत के साथ सारा और अमृता की क्या बात हुई इसके लिए अभी थोड़ा सा इंतजार करना होगा लेकिन इतना साफ है कि सारा के लॉन्च को लेकर ये मीटिंग काफी अहम थी.

sara ali khan amrita singh

अमृता सिंह के साथ सारा अली खान

सारा के बॉलीवुड में लॉन्च को लेकर पिछले एक साल में करीब हर एक्टर के साथ खबरें आ चुकी हैं. कभी कहा जाता है कि उनको करण जौहर लॉन्च करेंगे, कभी यशराज फिल्म्स तो कभी किसी और कॉरपोरेट के साथ सारा के लॉन्च की न्यूज आती रही है.

Sushant Singh

लेकिन इस बार मामला थोड़ा संजीदा लग रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत राबता के प्रमोशन में से वक्त निकालकर उनसे मिलने आए हैं. फिल्ममेकर अभिषेक चौबे का भी इस मीटिंग में आना काफी अहम है क्योंकि वो एकता कपूर के साथ फिल्में बनाते रहे हैं.

सारा के बारे में कहा गया था कि उनकी सौतेली मां करीना चाहती हैं कि उन्हें आलिया भट्ट की तरह करण जौहर लॉन्च करें लेकिन सारा की असली मां अमृता सिंह का इस बारे में मानना कुछ और है. वो एकता कपूर के बैनर के साथ जाना चाहती हैं.

अमृता सिंह अभी हाल ही में फिल्म हिंदी मीडियम में एक प्रिंसिपल की भूमिका में नजर आईं थीं. सारा के करियर को लेकर वो काफी सीरियस हैं और वो उन्हें आलिया भट्ट की तरह जल्दी से ही ऊंचे मुकाम पर पहुंचते देखना चाहती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi