S M L

फ्लॉप के फेर से सुशांत सिंह राजपूत को बाहर निकालेंगे 'दंगल' के डायरेक्टर नीतेश तिवारी

इस फिल्म के नवंबर में फ्लोर पर जाने की संभावना है जो एक ही शेड्यूल में खत्म भी हो जाएगी

Arbind Verma Updated On: May 26, 2018 09:53 PM IST

0
फ्लॉप के फेर से सुशांत सिंह राजपूत को बाहर निकालेंगे 'दंगल' के डायरेक्टर नीतेश तिवारी

‘दंगल’ के बाद एक बार फिर से नितेश तिवारी एक बेहतरीन फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसके लिए सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया गया है. इस अनाम फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. सुशांत इस फिल्म में एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट का रोल प्ले करेंगे.

नितेश तिवारी के साथ सुशांत करेंगे काम

आपको शुक्रवार को ही हमने बताया था कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज, साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी एक साथ काम करने वाले हैं. तीनों ने आपस में हाथ मिलाया है. मुंबई मिरर के हवाले से भी अब ये खबर आ रही है कि इस अनाम फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री हो गई है. सुशांत इस फिल्म में एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट का रोल प्ले करेंगे. जबकि श्रद्धा कपूर को इस फिल्म की लीडींग लेडी के तौर पर फाइनल किया गया है. ये फिल्म अगले साल 30 अगस्त 2019 को रिलीज की जाएगी.

नितेश ने जानकारी साझा की

फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस फिल्म के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि, ‘मैं एक कहानी बताने के लिए काफी उत्सुक हूं. जो 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. कास्ट के बारे में जल्द बताया जाएगा. हमारे साथ बने रहें.’ इस फिल्म के नवंबर में फ्लोर पर जाने की संभावना है जो एक ही शेड्यूल में खत्म भी हो जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi