S M L

नए साल में सुशांत सिंह राजपूत को मिली पहली फिल्म, लेकिन वो किसका रोल प्ले करेंगे? जानिए

इस फिल्म के सेट पर सुशांत के साथ होंगी उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर जो कि एक डकैत और सुशांत की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करेंगी

Updated On: Jan 03, 2018 07:04 PM IST

Arbind Verma

0
नए साल में सुशांत सिंह राजपूत को मिली पहली फिल्म, लेकिन वो किसका रोल प्ले करेंगे? जानिए

2016 में आई ड्रग-ड्रामा फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के बाद फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक चौबे अब सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म जल्द शुरु करने वाले हैं. ये फिल्म 1970 के दशक के चंबल के डकैत के उपर आधारित होगी. 31 साल के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे. और तीन हफ्ते पहले ही वो लोकेशन पर पहुंच जाएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में पहली बार एक डकैत का रोल प्ले करेंगे. वो इस फिल्म में डकैत बनने से पहले उस कैरेक्टर में ढलना चाहते हैं. सुशांत इसी महीने की 12 जनवरी को लोकेशन के लिए निकल रहे हैं जहां वो पूर्व के डकैतों के साथ वक्त बिताएंगे. इस फिल्म के लिए सुशांत अपना वजन भी कम करेंगे और राइफल शूटिंग सीखेंगे. ये सारी बातें उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया.

इस फिल्म के सेट पर सुशांत के साथ होंगी उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर जो कि एक डकैत और सुशांत की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करेंगी. रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में अभिनेता मनोज वाजपेयी एक अलग ही किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म के कास्ट को बुंदेलखंडी भाषा को सीखना पड़ेगा. फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे 8 जनवरी को दो महीने के शेड्यूल पर चंबल जा रहे हैं. आखिरी के कुछ सीन्स की शूटिंग मुंबई में की जाएगी.

सुशांत सिंह राजपूत 21 जनवरी को अभिषेक चौबे की फिल्म के सेट पर ही अपना 32वां जन्मदिन भी मनाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi