S M L

संजना सांघवी मामले पर सुशांत ने दी सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर किए चैट के स्क्रीन शॉट्स

सुशांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म ‘किजी और मैनी’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं

Updated On: Oct 19, 2018 10:28 AM IST

Arbind Verma

0
संजना सांघवी मामले पर सुशांत ने दी सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर किए चैट के स्क्रीन शॉट्स
Loading...

सुशांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म ‘किजी और मैनी’ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघवी काम कर रही हैं, जिससे वो बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. कुछ दिनों पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि सुशांत सिंह राजपूत, संजना के मेंटर बने फिर रहे हैं. लेकिन उसके बाद खबरें ये आने लगीं कि सुशांत, संजना के साथ इतना एक्सट्रा फ्रेंडली हो गए थे कि संजना काफी असहज हो गईं और जिसके बाद शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.

सुशांत ने किए चैट के स्क्रीन शॉट्स शेयर

सुशांत सिंह राजपूत ने संजना के साथ हुई अपनी चैट के कुछ स्क्रीन शॉट्स ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा है कि, ‘वो अपनी पर्सनल इन्फॉर्मेशन किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते लेकिन उनके पास कोई और रास्ता नहीं है.’ आपको बता दें कि सुशांत के ट्विटर हैंडल से वेरिफिकेशन के लिए दिया जाने वाला ब्लू टिक गायब है जिसे लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि, सुशांत ने बताया कि वो टिक काफी समय से नहीं है और इसका कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जाना चाहिए.

सुशांत के सपोर्ट में आए मुकेश छाबड़ा

इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा अब सुशांत के सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं. उन्होंने सुशांत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि, ‘ऐसी कोई घटना सेट पर हुई ही नहीं. मैं इस बारे में पहले ही साफ कर चुका हूं और किसी निर्दोष शख्स का ट्विटर ट्रायल किसी दूसरे मकसद से नहीं किया जाना चाहिए.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi