S M L

चंदा मामा दूर के : कहीं कम बजट ना कर दे सुशांत की फिल्म का कबाड़ा

अपनी अगली फिल्म में अंतरिक्ष यात्री के किरदार में दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत

Updated On: Aug 11, 2017 03:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
चंदा मामा दूर के : कहीं कम बजट ना कर दे सुशांत की फिल्म का कबाड़ा

पिछले दिनों नासा जाकर आए सुशांत सिंह राजपूत ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म का बजट सीमित है और ऐसे में उनके लिए ये फिल्म बनाना काफी चैलेंजिंग है.

ऐसे में सवाल ये है कि कहीं कम बजट उनकी इस फिल्म का कबाड़ा ना कर दे, क्योंकि अंतरिक्ष पर फिल्म बनाने के लिए एक बड़े बजट की जरूरत होती है. और अगर बजट ठीक ना मिला तो ये फिल्म हो सकता है उस स्तर की ना बने.

फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की तैयारियों में लगे सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि ये अंतरिक्ष पर आधारित भारत की पहली फिल्म है और सीमित बजट के बावजूद फिल्म की टीम एक विश्वस्तरीय फिल्म बनाने की चुनौती का बहादुरी से सामना कर रही है.

सुशांत के मुताबिक, "यह चुनौतीपूर्ण फिल्म है, क्योंकि यह भारत की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म है और हमारे पास फिल्म बनाने के लिए ज्यादा डॉलर नहीं है. इसलिए, यह फिल्म बनाना हमारे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण है और आपको बिना अधिक पैसों के वही अनुभव देंगे. हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं."

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से नासा जाना चाहता था, मैं वहां गया और देखा कि अंतरिक्ष यात्री कैसे काम करते हैं. मुझे यकीन है कि मैं अच्छा करूंगा, क्योंकि मैं आपको निराश करना नहीं चाहता." संजय पूरन सिंह चौहान द्वारा निर्देशित 'चंदा मामा दूर के' जनवरी, 2018 में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi