S M L

ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ से किसने किया सुशांत सिंह राजपूत को बाहर?

सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए काफी समय से तैयारियां भी कर रहे थे

Updated On: Jul 06, 2018 03:36 PM IST

Akash Jaiswal

0
ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ से किसने किया सुशांत सिंह राजपूत को बाहर?

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ से आखिरकार एग्जिट ले ही लिया है. मीडिया में खबर थी कि फाइनेंसर्स ने मिल पाने के कारण इस फिल्म का काम काफी समय से रुका हुआ था. अब जब फिल्म का काम शुरू होना था तब खुद सुशांत ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खड़े कर लिए हैं. लेकिन सुशांत ने ऐसा क्यों किया, ये आप खुद ही पढ़िए.

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के बदलते डेट्स से सुशांत परेशान थे. उन्हें अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना है और ऐसे में ‘चंदा मामा दूर के’ के मेकर्स के साथ उनका टाइमटेबल मैच नहीं हो पाया.

मुंबई मिरर से बातचीत में फिल्म के निर्देशन संजय पूरण सिंह चौहान ने कहा, “चंदा मामा दूर के’ एक अनोखा और ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे बॉलीवुड ने अब तक नहीं देखा होगा. सुशांत ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की लेकिन फिल्म के शेड्यूल के डेट्स में लगातार बदलाव से वो चिढ़ गए क्योंकि उनका खुदका टाईमटेबल काफी स्ट्रिक्ट है. ऐसे में अन्य प्रोड्यूसर्स से लगातार प्रेशर के चलते उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी और मैं इस बात को समझ सकता हूं.”

Sushant Singh

संजय ने भी कहा कि फिल्म से एग्जिट लेने के बाद भी सुशांत और उनके बीच सबकुछ सामन्य है. उन्होंने कहा, “अंतिरक्ष और क्वांटम फिजिक्स को लेकर सुशांत काफी इंटरेस्टेड रहते हैं. वो एक परफेक्शनिस्ट हैं और जो भी काम करते हैं उसमें अपना 100 प्रतिशत देते हैं. फिर भले ही वप एक्टिंग हो या फिर निर्देशन. मुझे यकीन है कि वो एक बेहतरीन एक्टर के साथ ही अच्छे डायरेक्टर भी बनेंगे.”

आपको याद दिला दें कि फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में अंतिरक्ष यात्री की भूमिका को लेकर सुशांत कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहे थे. उन्होंने नासा का दौरा भी किया था और वहां अंतरिक्ष यात्री के बारे में जानकारी भी ली थी. लेकिन अब इस फिल्म में काम करने का उनका सपना मानों अधुरा रह गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi