S M L

Shocking : सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम ने किया ब्लॉक, जानिए वजह

जब किसी भी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ज्यादा एक्शन देखें जाते हैं तो उस प्रोफाइल को कुछ दिनों के लिए ब्लॉक किया जाता है. ऐसा कुछ सुशांत के साथ भी हो रहा है

Updated On: Sep 08, 2018 02:27 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम ने किया ब्लॉक, जानिए वजह
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. ऐसे में वो अपने फैन्स से घंटों बातचीत करते हैं और उनके कमेंट्स का जवाब भी देते हैं. लेकिन इंस्टाग्राम को सुशांत का यह तरीका कुछ समझ नहीं आ रहा है. सुशांत इन दिनों एक चैलेंज खेल रहे हैं जिसमें वो कई लोगों को एक ही समय पर रिप्लाई देतें हैं. लेकिन इंस्टाग्राम उन्हें बार-बार ब्लॉक कर देता है. कुछ ऐसा ही आज भी हुआ जिसके बाद सुशांत ने एक खास पोस्ट किया है.

सुशांत सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा ' मैं क्यों हर वक्त ब्लॉक हो जाता हूं इंस्टाग्राम ? मैं ही हूं जो मेरे दोस्तों का रिप्लाई कर रहा हूं . मैं समझाता हूं की ये मैं बहुत तेजी से कर रहा हूं, लेकिन जब मैं तेज हूं तो गलत क्या है' आपको बता दें, जब किसी भी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ज्यादा एक्शन देखें जाते हैं तो उस प्रोफाइल को कुछ दिनों के लिए ब्लॉक किया जाता है. ऐसा कुछ सुशांत के साथ भी हो रहा है.

[ यह भी पढ़ें : अमेरिका में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की पहली प्रोड्यूस की गई मराठी फिल्म ]

सुशांत सिंह इन दिनों मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘किजी और मन्नी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी नजर आएंगी. मुकेश छाबड़ा की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की ऑफिशियल रीमेक है. सुशांत सिंह इस फिल्म के बहुत उत्साहित हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi