S M L

खत्म हुई ‘छिछोरे’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, जानकारी आई सामने

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी

Updated On: Dec 16, 2018 11:15 AM IST

Arbind Verma

0
खत्म हुई ‘छिछोरे’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, जानकारी आई सामने

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी. इस फिल्म को ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार सुशांत और श्रद्धा काम कर रहे हैं. जानकारी ये सामने आ रही है कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है.

खत्म हुई छिछोरे के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

श्रद्धा कपूर के इन दिनों हौसले बुलंद चल रहे हैं. एक के बाद एक हिट फिल्में वो देती जा रही हैं. इन दिनों वो दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. श्रद्धा ने हाल ही में ‘छिछोरे’ की शूटिंग शुरू की थी. कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की शूटिंग को लेकर अपने उत्साह के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था कि, ‘वक्त आ गया है इसमें जुड़ने का...एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं. ‘छिछोरे’ में मेरा पहला दिन.’ लेकिन अब जानकारी ये सामने आ रही है कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के टीम की एक तस्वीर को साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

30 अगस्त 2019 को होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं जबकि फॉक्स स्टार स्टूडियोज के जरिए इसे प्रस्तुत किया जाएगा. ये फिल्म अगले साल यानि 30 अगस्त 2019 को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi