S M L

Controversy: फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही है सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Nov 04, 2018 08:25 PM IST

Arbind Verma

0
Controversy: फिर से विवादों में घिरती नजर आ रही है सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की आने वाली फिल्म काफी समय से विवादों में ही चल रही थी. हालांकि, विवादों से साया उठा तो फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हुआ था लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है, जिससे सारा और सुशांत के फैंस नाखुश हो सकते हैं.

फिल्म को बैन करने की उठी मांग

सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन विवादों में रहने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाईं. लेकिन फिल्म एक बार फिर से लगता है विवादों में पड़ गई है क्योंकि फिल्म के टीजर को देखने के बाद उत्तराखंड स्थित केदारनाथ धाम के पुजारियों ने इस पर अपनी आपत्ति जताई है. पुजारियों ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि, ‘इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देना चाहिए. इस फिल्म की कहानी हिंदू धर्म की भावनाओं से खिलवाड़ करने जैसी है. फिल्म के प्रमोशन के लिए लव जिहाद जैसे विषयों का इस्तेमाल किया जा रहा है. इससे हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है.’

टीजर देखकर हुए बेहद निराश

आपको बता दें कि, केदारनाथ के स्थानीय लोगों ने कहा है कि, ‘काफी समय से हम केदारनाथ फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब हमने फिल्म का टीजर देखा तो हम निराश हो गए. हमें लगा कि ये साल 2013 में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित फिल्म होगी लेकिन टीजर देखने के बाद हमें महसूस हुआ कि प्राकृतिक आपदा से इस फिल्म का कोई लेना-देना ही नहीं है.’ ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi