S M L

क्या इस वजह से अलग हुए सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन ?

सुशांत और कृति के बीच अभी भी हो सकती है सुलह

Updated On: Aug 26, 2018 03:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
क्या इस वजह से अलग हुए सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन ?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन के बीच चल रहा लॉन्ग टाइम अफेयर अब खत्म हो चूका है. हाल ही में इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी. जिसके बाद अब ये जोड़ी अब अलग हो चुकी है.

पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो कृति इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं थी जिस वजह से उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया. पहली बार इस जोड़ी को फिल्म 'राब्ता' में साथ देखा गया था. जिसके बाद से इनके अफेयर की चर्चा सुर्खियां बटोरती रहती थी.

वहीं बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो इनके बीच अभी बातें ज्यादा बिगड़ी नहीं है जिस वजह से इस जोड़ी के बीच अभी भी सुलह हो सकती है. इस वक्त ये जोड़ी अपने रिलेशनशिप से ब्रेक लेकर अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रही है. आपको बता दें, इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म किजी और मन्नी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ कृति इन दिनों अपनी फिल्म ' लुका छिपी' की शूटिंग कर रही हैं.

[ यह भी पढ़ें : सोनम कपूर ने ‘द जोया फैक्टर’ के लिए कराया मेकओवर, अब दिख रही हैं ऐसी ]

वहीं इस रिलेशनशिप की बड़ी टूटने की वजह सुशांत की अपनी फिल्म 'किजी और मन्नी' की हिरोइन संजना संघी से बढ़ती नजदीकियों को भी  माना जा रहा है. लेकिन हाल ही में फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस बात का खंडन करते हुए इस के एक अफवाह बताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi