S M L

अब सुशांत की इस फिल्म पर लगा ग्रहण, जल्द जा सकती है ठंडे बस्ते में

इस फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म के फाइनल आउटपुट से खुश नहीं हैं

Updated On: Jun 24, 2018 07:33 PM IST

Arbind Verma

0
अब सुशांत की इस फिल्म पर लगा ग्रहण, जल्द जा सकती है ठंडे बस्ते में

सुशांत सिंह राजपूत एक वक्त अच्छी फिल्में साइन करने के लिए जाने जाते थे और उसी की वजह से खबरों में भी बने रहते थ लेकिन अब ऐसा हो गया है कि वो फिल्में शुरू होने से पहले ही बंद होने की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. शेखर कपूर की ‘पानी’ और ‘चंदा मामा दूर के’ जैसी फिल्मों के बारे में तो आपको पता ही है. अब खबर ये आ रही है कि उनकी बड़े बैनर की फिल्म ‘ड्राइव’ भी अब ठंडे बस्ते में चली गई है.

ठंडे बस्ते में गई ड्राइव

सुशांत सिंह राजपूत चुनिंदा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनकी यही चुनिंदा फिल्में उनके लिए नई-नई मुसीबतें लेकर आ रहा है. डेक्कन क्रॉनिकल की खबर को अगर मानें तो सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ‘ड्राइव’ रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन इस फिल्म के प्रोड्यूसर फिल्म के फाइनल आउटपुट से खुश नहीं हैं. यही वजह है कि फिल्म की रिलीज डेट ही अटकी पड़ी है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म अब ठंडे बस्ते में जा सकती है. एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया है कि, करण जौहर पहले भी दो बार फिल्म को री-शूट करने के लिए तरुण मनसुखानी को कह चुके हैं लेकिन अभी भी वो ड्राइव के फाइनल आउटपुट से खुश नहीं हैं.

दोस्ताना 2’ को लेकर भी हुई थी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म से पहले तरुण मनसुखानी से ‘दोस्ताना 2’ को लेकर भी बात हुई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि तरुण इस फिल्म को अभिषेक और जॉन के साथ शुरू करना चाहते थे लेकिन जो स्क्रिप्ट करण को सुनाई गई थी उससे वो आश्वस्त नहीं थे. इसी वजह से ‘दोस्ताना 2’ भी अब तक शुरू नहीं हो पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi