S M L

Ishqbaaaz : फैंस की भारी डिमांड के आगे शो के निर्माता हुए नतमस्तक, सुरभि चंदना की हुई वापसी

रिपोर्ट के मुताबिक जनता की भारी डिमांड को देखते हुए अब लीप के बाद भी सुरभि नजर आने वाली हैं

Updated On: Dec 02, 2018 10:48 PM IST

Rajni Ashish

0
Ishqbaaaz : फैंस की भारी डिमांड के आगे शो के निर्माता हुए नतमस्तक, सुरभि चंदना की हुई वापसी

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'इश्कबाज' में आने वाले 6 साल के लम्बे लीप के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं. वहीं हमने ये भी बताया था कि शो में मुख्य अदाकारा अनिका का रोल निभा रही सुरभि चंदना इस लीप से खुश नहीं थी और उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. बताया गया था कि लीप के बाद शो में सुरभि को मां का किरदार निभाना था जिसके लिए वो तैयार नहीं थी.

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इश्कबाज में आने वाले 17 दिसम्बर से लीप आने वाला है जिसके बाद सुरभि के साथ साथ कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू, मानसी श्रीवास्तव और श्रेनू पारीख के भी रोल को खत्म किया जा सकता है.

सुरभि के शो छोड़ने का फैंस लगातार सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं. यहां तक कि शो के मेकर्स के खिलाफ फैंस ने मुहीम शुरू कर दी गई है. ट्विटर पर #EndIshqbaaaz, #NoSurbhiNoIshqbaaz जैसे कई हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं. वहीं सुरभि ने तीन इमोशनल वीडियो शेयर कर फैंस को शुक्रिया कहा था.

सुरभि ने अपने फैंस को शुर्किया अदा करते हुए कहा- ''मैं अपनी सारी फैन फैमिली का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मैं अब नई जर्नी शुरू करना चाहती हूं. इश्कबाज की शानदार जर्नी को खत्म कर रही हूं. मुझे इस टाइम फ्रेम में फैंस का बहुत सारा प्यारा मिला है, जो कि किसी भी अवॉर्ड से ज्यादा है.''

सुरभि को वापस बुलाये जाने के लिए सड़कों पर लगे पोस्टर्स

सोशल मीडिया के बाद फैंस ने मुंबई के सड़कों पर भी शो के मेकर्स का विरोध किया और सुरभि को वापस बुलाये जाने की मांग की. फैंस सड़कों पर ही पोस्टर्स लगा कर के शो में लीप लाने के फैसले का विरोध करने लगे.

View this post on Instagram

A post shared by fcsurbhi_ (@fcsurbhi_) on

यहां तक कि विदेशों भी इस फैसले का विरोध हो रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by fcsurbhi_ (@fcsurbhi_) on

ऐसा शायद पहली बार हुआ है जब किसी शो की एक्ट्रेस के छोड़ने से फैंस सड़कों पर विरोध करने के लिए उतर आये हों.

सुरभि की हुई वापसी

बॉलीवुड लाइफ.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक जनता की भारी डिमांड को देखते हुए अब लीप के बाद भी सुरभि नजर आने वाली हैं. अब निर्माताओं ने ये फैसला फैंस की मांग को देखते हुए लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि इस सीरियल में सिर्फ 2 हफ्ते के लिए ही नजर आएंगी. दरअसल सुरभि इस सीरियल के कुछ फ्लैशबैक सीन्स में नजर आने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi