S M L

Ishqbaaaz : सुरभि चंदना को शो छोड़ने पर मजबूर किये जाने पर फैंस का गुस्सा झेल रही प्रोड्यूसर गुल खान ने तोड़ी चुप्पी

इश्कबाज की मेकर गुल खान ने पहली बार सुरभि चंदना के शो छोड़ने पर बात की है

Updated On: Nov 23, 2018 11:14 PM IST

Rajni Ashish

0
Ishqbaaaz : सुरभि चंदना को शो छोड़ने पर मजबूर किये जाने पर फैंस का गुस्सा झेल रही प्रोड्यूसर गुल खान ने तोड़ी चुप्पी

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'इश्कबाज' में आने वाले 6 साल के लम्बे लीप के शो में मुख्य अदाकारा अनिका का रोल निभा रही सुरभि चंदना ने शो को अलविदा कह दिया है. बताया गया था कि लीप के बाद शो में सुरभि को मां का किरदार निभाना था जिसके लिए वो तैयार नहीं थी. इसके बाद सुरभि के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सुरभि के शो छोड़ने का विरोध करने लगे. यहां तक कि शो के मेकर्स के खिलाफ फैंस ने मुहीम शुरू कर दी. ट्विटर पर #EndIshqbaaaz, #NoSurbhiNoIshqbaaz जैसे कई हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं.

सुरभि को वापस बुलाये जाने के लिए सड़कों पर लगे पोस्टर्स सोशल मीडिया के बाद अब फैंस मुंबई के सड़कों पर भी शो के मेकर्स का विरोध कर रहे हैं और सुरभि को वापस बुलाये जाने की मांग कर रहे हैं. फैंस सड़कों पर ही पोस्टर्स लगा कर के शो में लीप लाने के फैसले का विरोध कर रहे हैं. यहां फैंस ने पोस्टर्स के जरिये ये धमकी दे दी है कि अगर सुरभि इस सीरियल में नहीं होगी तो वह इश्कबाज देखना ही बंद कर देंगे.

यहां तक कि विदेशों भी इस फैसले का विरोध हो रहा है.

स्पॉटबॉय.कॉम ने इश्कबाज की मेकर गुल खान से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा ‘ मैं पक्षपात कैसे कर सकती हूं? मैं वही इंसान हूं जिसने कबूल है में 4 साल तक सुरभि ज्योति को लगातार रखा और 6 हीरो बदले. तो नकुल मेहता को रिटेन करने मैं जेंडर बायस्ड कैसे हो गई? अगर आप इश्कबाज की बात करें तो सुरभि के अलावा और भी कई किरदार लीप के बाद खत्म हो जाएंगे? तो ये साफ है कि जेंडर के हिसाब से यहां कोई बदलाव नहीं हो रहा है. तो ये बहुत ही बेवकूफाना है कि मुझे या स्टार को जेंडर बायस्ड कहकर टारगेट किया जा रहा है. ऐसे में मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगी बिना किसी लॉजिक के इशू बनाना बेहद फनी और निराश करने वाला है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi