S M L

Ishqbaaaz : सुरभि चंदना ने 'इश्कबाज' को कहा अलविदा, मुंबई की सड़कों से लेकर विदेश तक, फैंस ने जताया विरोध

सोशल मीडिया के बाद अब फैंस मुंबई के सड़कों पर भी शो के मेकर्स का विरोध कर रहे हैं और सुरभि को वापस बुलाये जाने की मांग कर रहे हैं

Updated On: Nov 22, 2018 11:55 PM IST

Rajni Ashish

0
Ishqbaaaz : सुरभि चंदना ने 'इश्कबाज' को कहा अलविदा, मुंबई की सड़कों से लेकर विदेश तक, फैंस ने जताया विरोध

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'इश्कबाज' में आने वाले 6 साल के लम्बे लीप के शो में मुख्य अदाकारा अनिका का रोल निभा रही सुरभि चंदना ने शो को अलविदा कह दिया है. बताया गया था कि लीप के बाद शो में सुरभि को मां का किरदार निभाना था जिसके लिए वो तैयार नहीं थी.

इसके बाद सुरभि के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सुरभि के शो छोड़ने का विरोध करने लगे. यहां तक कि शो के मेकर्स के खिलाफ फैंस ने मुहीम शुरू कर दी. ट्विटर पर #EndIshqbaaaz, #NoSurbhiNoIshqbaaz जैसे कई हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं. इसके बाद सुरभि ने तीन इमोशनल वीडियो शेयर किए हैं.

सुरभि ने अपने फैंस को शुर्किया अदा करते हुए कहा- ''मैं अपनी सारी फैन फैमिली का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मैं अब नई जर्नी शुरू करना चाहती हूं. इश्कबाज की शानदार जर्नी को खत्म कर रही हूं. मुझे इस टाइम फ्रेम में फैंस का बहुत सारा प्यारा मिला है, जो कि किसी भी अवॉर्ड से ज्यादा है.''

सुरभि को वापस बुलाये जाने के लिए सड़कों पर लगे पोस्टर्स

लेकिन लगता है कि सुरभि के इन इमोशनल वीडियोज से भी फैंस का गुस्सा शांत नहीं हुआ है. सोशल मीडिया के बाद अब फैंस मुंबई के सड़कों पर भी शो के मेकर्स का विरोध कर रहे हैं और सुरभि को वापस बुलाये जाने की मांग कर रहे हैं. फैंस सड़कों पर ही पोस्टर्स लगा कर के शो में लीप लाने के फैसले का विरोध कर रहे हैं. यहां फैंस ने पोस्टर्स के जरिये ये धमकी दे दी है कि अगर सुरभि इस सीरियल में नहीं होगी तो वह इश्कबाज देखना ही बंद कर देंगे.

यहां तक कि विदेशों भी इस फैसले का विरोध हो रहा है.

ऐसा शायद पहली बार हुआ है जब किसी शो की एक्ट्रेस के छोड़ने से फैंस सड़कों पर विरोध करने के लिए उतर आये हों. इससे साफ़ पता चलता है कि सुरभि की फैनफॉलोविंग किस कदर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi