विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नेशनल अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी बीफ खाने पर हुईं ट्रोल

सुरभि को इसी साल राष्ट्रपति ने बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा था

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Sep 10, 2017 06:20 PM IST

0
नेशनल अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी बीफ खाने पर हुईं ट्रोल

पूरे देश में गौरक्षकों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बीफ खाने को लेकर अब एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. सुरभि ने प्रसिद्ध त्यौहर ओणम के मौके पर प्रसारित किए गए एक टीवी शो के दौरान बीफ का सेवन किया था.

जिसके बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया. ट्रोलर्स का कहना है कि ओणम के मौके पर शाकाहारी भोजन किया जाता है लेकिन सुरभि लक्ष्मी ने बीफ खाकर उनकी धार्मिक भवनाओं को ठेस पहुंचाई है.

64th National Film Awards

हालांकि सुरभि ने इस शो की शूटिंग दो हफ्ते पहले होने का दावा किया फिर भी लोगों ने पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. ़

मामला सुर्खियों में तब आया जब सुरभि ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इन फोटोग्राफ्स को पोस्ट किया. ट्रोल करके हिंसा फैलाने के लिए बदनाम सोशल मीडिया उनके इस पोस्ट पर भड़क गया और फिर क्या था, उनको तरह तरह के पोस्ट लिखकर परेशान किया जाने लगा.

New Delhi: Best actress award winner Surabhi Jyoti takes selfie with actress Sonam Kapoor at the 64th National Film Awards function at Vigyan Bhavan in New Delhi on Wednesday. PTI Photo by Shahbaz Khan (PTI5_3_2017_000171B) *** Local Caption ***

पूरे देश में इस वक्त एक अजीब तरह का माहौल बना हुआ है और इसे भड़काने में सोशल मीडिया कुछ ज्यादा ही खतरनाक भूमिका निभा रहा है. लोगों के कुछ भी कहने की आजादी मिल गई है और वो ट्रोलिंग के जरिए किसी को भी धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi