S M L

Good News: प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत , विंक गर्ल के खिलाफ सारे मामले रद्द

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ सारे मामले रद्द , कोर्ट ने कहा लोगों को कोई काम नहीं है क्या

Updated On: Aug 31, 2018 04:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News: प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत , विंक गर्ल के खिलाफ सारे मामले रद्द

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया प्रकाश वारियर के आंख मारने वाले वीडियो के खिलाफ लगे तमाम आरोपों को खारिज कर दिया. मलयालम अभिनेत्री प्रिया का विंक स्टाइल लोगों को कुछ इस कदर पसंद आया कि 30 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने से प्रिया रातों रातों स्टार बन गई. लेकिन उनके खिलाफ कई तरह के अलग अलग मामलों में एफआईआर दर्ज करा दी गई.

Thank you for all the love and support

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

आपको बता दें, प्रिया की फिल्म के गाने 'ओरु अदार लव...' को लेकर उनपर आईपीसी की धारा 2 9 5 ए इस्‍लाम के अपमान का आरोप लगा था. जिसे अब कोर्ट की बेंच ने खारिज कर दिया है. मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा ने इस फैसले के बारे में बात करते हुए एनडीटीवी से कहा '' इस केस में कोई भी एफआईआर दर्ज काराने जरुरत नहीं थी.' कोर्ट की बेंच ने इस फैसले को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के खिलाफ दर्ज हुए एक समान मामले का जिक्र करते हुए प्रिया प्रकाश पर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया. साथ ही बताया कि 18 वर्षीय अभिनेत्री पर आईपीसी की धारा 295 ए के तहत कोई अपराध नहीं बनता है.

[ यह भी पढ़ें : मेक्सिको की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले नजर आए निक और प्रियंका ]

आपको बता दें, भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए, जानबूझकर दुर्भावनापूर्ण कार्यों, धार्मिक भावनाएं आहत करने एवं किसी वर्ग द्वारा उनके धर्म या धार्मिक मान्यताओं को अनआदर करने के इरादे से किये गये कार्यों के बारे में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi