S M L

सलमान की याचिका पर सोमवार को होगी सुनवाई, वाल्मिकी समाज पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान सलमान ने अपने एक डांस स्टेप के बारे में बताते हुए समुदाय विशेष के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था

Updated On: Jul 22, 2018 04:04 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान की याचिका पर सोमवार को होगी सुनवाई, वाल्मिकी समाज पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

पिछले दिनों सलमान खान ने वाल्मिकी समाज पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस मामले में सलमान की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा. दरअसल, चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ कल ये फैसला ले सकती है कि सलमान के खिलाफ जिन-जिन राज्यों में केस दर्ज किया गया है, उन्हें रद्द कर दिया जाए या नहीं.

सलमान की याचिका पर कल होगी सुनवाई

सलमान खान ने वाल्मिकी समाज पर कथित तौर पर टिप्पणी की थी जिसके चलते पूरा समाज उनके खिलाफ हो गया था. इसी मामले पर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई की जाएगी. 6 अलग-अलग राज्यों में ये केस दर्ज किया गया था. दरअसल, सलमान खान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी. साथ ही ये भी मांग की थी कि सभी राज्य सरकारों की पुलिस को ये निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ इस मामले से संबंधित कोई भी शिकायत या एफआईआर दर्ज न की जाए.

सलमान ने किया था आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल

आपको बता दें कि, सलमान पर ये आरोप लगाया गया है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान सलमान ने अपने एक डांस स्टेप के बारे में बताते हुए समुदाय विशेष के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद इस मामले पर देश के 6 राज्यों में सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज करवाए गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi