S M L

MIND IT : इस वजह से AIADMK सरकार पर भड़के सुपरस्टार रजनीकांत

बता दें कि मद्रास हाईकोर्ट ने मुरुगदौस को 27 नवंबर तक के लिए अग्रिम जमानत दे दी है

Updated On: Nov 09, 2018 06:28 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
MIND IT : इस वजह से AIADMK सरकार पर भड़के सुपरस्टार रजनीकांत
Loading...

सुपरस्टार रजनीकांत तमिलनाडु की AIADMK सरकार से नाराज हैं. इसकी वजह है पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म सरकार का विरोध. एक्टर विजय की हालिया रिलीज फिल्म सरकार इन दिनों विवादों के घेरे में हैं.

रजनीकांत ने एक ट्वीट करके फिल्म का विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है. रजनीकांत का कहना है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है फिर भी इसका जिस तरह विरोध हो रहा है, मैं उसकी जमकर निंदा करता हूं.

विजय की इस फिल्म का विरोध जयललिता का पार्टी इसलिए कर रही है क्योंकि उनका आरोप है कि इसमें कई सीन्स में जयललिता की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. इसके डायरेक्टर ए आर मुरुगदौस के खिलाफ पुलिस एक्शन भी लिया गया, जिसके बाद उन्हें मद्रास हाईकोर्ट में अपनी अग्रिम जमानत की अर्जी देनी पड़ी.

फिल्म के विरोध को देखते हुए मेकर्स इसमें से आपत्तिजनक सीन्स हटाने और जयललिता वाले सीन्स को मूक करने के लिए भी राजी हो गए हैं. अब देखना होगा कि ये विरोध कहां जाकर खत्म होता है. इस फिल्म के मेकर्स सन टीवी के मालिक कलानिधि मारन हैं, जिनके भाई दयानिधि मारन यूपीए सरकार में मंत्री थे. ये ग्रुप AIADMK की विरोधी पार्टी DMK के लोगों का है.

फिल्म सरकार का ट्रेलर

आपको बता दें कि रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर पिछले दिनों लॉन्च किया गया है. 500 करोड़ की लागत से बन रही इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi