S M L

विवादों के बीच रजनीकांत की ‘काला’ पर SC ने बैन लगाने से किया मना, कल होगी फिल्म रिलीज

अब बिना किसी व्यवधान के रजनीकांत की फिल्म 'काला' होगी रिलीज

Updated On: Jun 06, 2018 01:14 PM IST

Arbind Verma

0
विवादों के बीच रजनीकांत की ‘काला’ पर SC ने बैन लगाने से किया मना, कल होगी फिल्म रिलीज

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ कल यानि 7 जून को रिलीज होने वाली है. लेकिन इस फिल्म के साथ विवाद भी गहराता जा रहा है. कावेरी जल विवाद को लेकर दिए रजनीकांत की टिप्पणी को लेकर राज्य में कन्नड़ समर्थित समूहों ने ‘काला’ की रिलीज रोकने की चेतावनी दी है. लेकिन अब इस खबर में एक नया मोड़ आ गया है.

SC ने दी काला की रिलीज को हरी झंडी

कावेरी जल विवाद को लेकर दी गई रजनीकांत की टिप्पणी के बाद कन्नड़ समर्थित लोगों में काफी गुस्सा है. उन्होंने तो इस फिल्म की रिलीज को रोकने तक की चेतावनी दे दी थी लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की रिलीज का रास्ता साफ कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि, ‘रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर बैन नहीं लगाया जा सकता.’

 सीएम कुमारस्वामी ने की थी अपील

मंगलवार को ही कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने राज्य के वितरकों से कहा था कि वो कर्नाटकवासी होने के नाते फिल्म वितरकों से ये अपील करते हैं कि इस तरह के माहौल में रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को रिलीज न करें. राज्य सरकार के रूप में मुझे उच्च न्यायालय के निर्देशों का पालन करना होगा. कर्नाटक उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि वो ‘काला’ के सिनेमाघरों में शांतिपूर्ण तरीके से रिलीज के लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम करे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi