S M L

Confirm: 14 अप्रैल को रिलीज होगी रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’, 6 जनवरी को होगा टीजर रिलीज

14 अप्रैल को तमिल न्यू ईयर है, ऐसे में इस फिल्म को तमिल न्यू ईयर के लिहाज से छुट्टियों के दौर का बड़ा फायदा मिलेगा

Updated On: Jan 04, 2018 08:48 PM IST

Arbind Verma

0
Confirm: 14 अप्रैल को रिलीज होगी रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’, 6 जनवरी को होगा टीजर रिलीज

काफी वक्त से सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज को लेकर बातें मीडिया में चल रही थीं. कहा जा रहा था कि ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ क्लैश करेगी लेकिन शायद अब ऐसा होने की कोई गुंजाईश नहीं है. दरअसल अब इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है.

रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. इस फिल्म के निर्देशक शंकर ने बताया कि ‘2.0’ इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले रजनीकांत ने ही कहा था कि मेरी फिल्म अप्रैल महीने में रिलीज हो सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि 14 अप्रैल को तमिल न्यू ईयर है, ऐसे में इस फिल्म को तमिल न्यू ईयर के लिहाज से छुट्टियों के दौर का बड़ा फायदा मिलेगा.

एक अरसे से इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ रही थी जिससे फैंस में भी काफी निराशा देखी जा रही थी. रजनीकांत की फिल्म की दीवानगी ऐसी है कि उनके लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. इस फिल्म का पहला टीजर 6 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

इस बात की जानकारी साउथ फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एक्सपर्ट श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट करके दी. फिल्म के टीजर को लॉन्च करने के लिए फिल्म मेकर्स ने मलेशिया को चुना है. इस टीजर लॉन्च के मौके पर खुद रजनीकांत भी मौजूद रहेंगे.

आपको बता दें कि, इस फिल्म को बनाने में 400 करोड़ का खर्च आया है. तो ऐसे में मेकर्स भी इस फिल्म से एक अच्छी कमाई की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi