S M L

2.0: आ गया लिरिकल वीडियो, अगले महीने फिल्म होगी रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की ये फिल्म अगले महीने यानि 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी

Updated On: Oct 20, 2018 11:00 PM IST

Arbind Verma

0
2.0: आ गया लिरिकल वीडियो, अगले महीने फिल्म होगी रिलीज

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज जैसे-जैसे सामने आ रही है. वैसे-वैसे लोगों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. ये फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. और इसी को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू करने का फैसला लिया है, जिसकी शुरुआत आज शनिवार यानि 20 अक्टूबर से हो गई है.

आ गया लिरिकल वीडियो

साल 2018 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का काउंटडाउन शुरू हो रहा है. अब इस फिल्म की रिलीज में ज्यादा समय नहीं है. ऐसे में फिल्ममेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन का काम शुरू कर दिया है. 20 अक्टूबर यानि आज शनिवार से ही इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया गया है. आज अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन के फैंस को फिल्म के गानों के साथ लिरिकल वीडियो रिलीज कर दिया गया है. बीते शुक्रवार को ही ये खबर सामने आई थी कि ‘एनदीरा लोगातु सौन्दर्ये’ और ‘राजली’ नाम के दो गानों के वीडियो को 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएंगी.

29 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सुपरस्टार रजनीकांत की ये फिल्म अगले महीने यानि 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार निगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi