S M L

फिल्म 'सुपरमैन' की अभिनेत्री मार्गोट किडर ने शराब के नशे में धुत होकर की थी आत्महत्या

मार्गोट किडर अकस्मात मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा , मार्गोट ने अपने पूरे जीवन में कुल 20 फिल्में की थीं

Ankur Tripathi Updated On: Aug 09, 2018 08:07 PM IST

0
फिल्म 'सुपरमैन' की अभिनेत्री मार्गोट किडर ने शराब के नशे में धुत होकर की थी आत्महत्या

हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली और सुपरमैन की हीरोइन मार्गोट किडर की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. मार्गोट किडर की मौत कोई साधारण मौत नहीं थी . उनकी मौत शराब और ड्रग्स के ओवरडोज के वजह से हुई .मार्गोट को 13 मई के दिन उनके मोंटाना के घर में एक दोस्त ने मृत पाया. वहीं मार्गोट के मैनेजर ने बताया था की मार्गोट की मौत नींद में शांतिपूर्ण तरह से हुई थी .

बीते रोज 8 अगस्त को काउंटी पार्क द्वारा जारी एक बयान में कहा गया . 69 वर्षीय किडर की मौत शराब और ड्रग्स के ओवरडोज के वजह से हुई है. जारी किए गए रिपोर्ट में मार्गोट के मौत की वजह के अलावा और किसी भी बात का जिक्र नहीं है .

[ यह भी पढ़ें : दोस्तों के साथ वेनिस में छुट्टियां मना रही हैं सुहाना खान, तस्वीर आपने देखी क्या? ]

आपको बता दें, मार्गोट का पूरा परिवार इस खबर से पूरी तरह हिल गया है . वहीं किडर की बेटी मैगी मैकगुएन ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि उन्हें पता था की उनकी माँ की मौत आत्महत्या से हुई है . मार्गोट की अकस्मात मौत ने हॉलीवुड में सभी को सकते में डाल दिया था . साथ ही उन्होंने अपने पूरे जीवन में कुल 20 फिल्में की थीं. इतना ही नहीं वह साल 1980 में कनाडा की प्रधानमंत्री पियर को भी डेट करने की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi