S M L

Reality show: शशि कपूर के निधन के बाद रोकी गई 'सुपर डांसर 2' की शूटिंग, सभी ने दी श्रद्धांजलि

शशि कपूर को हॉलीवुड फिल्म से मिला था पहला ब्रेक

Updated On: Dec 05, 2017 08:34 PM IST

Arbind Verma

0
Reality show: शशि कपूर के निधन के बाद रोकी गई 'सुपर डांसर 2' की शूटिंग, सभी ने दी श्रद्धांजलि

दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के निधन की खबर मिलते ही टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'सुपर डांसर 2' की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया. शशि कपूर ने कल शाम को कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली. 'सुपर डांसर 2' से जुड़े जजों ने शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी.

शूटिंग के दरम्यान सेट पर शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता कपूर के अलावा गोविंदा और रवीना टंडन भी मौजूद थीं. रवीना टंडन ने शशि कपूर की एक पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'जिस क्षण हमने शशि कपूर के निधन के बारे में सुना हमने तुरंत 'सुपर डांसर' की शूटिंग रोक दी. सभी ने उनके सम्मान में खड़े होकर मौन रखा. इस खबर को सुनकर मैं बहुत दु:खी हूं. वो इंडस्ट्री के शानदार अभिनेताओं में से एक थे. शशि कपूर हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

आपको बता दें कि, शशि कपूर का 79 साल की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में किडनी की बीमारी की वजह से शाम 5.20 बजे निधन हो गया. शशि कपूर वैसे तो बॉलीवुड में हमेशा सक्रिय रहे लोकिन उन्हें फिल्मों में पहला ब्रेक हॉलीवुड फिल्मों से मिला. और पहली बॉलीवुड फिल्म में काम करने पर मेहनताने के तौर पर उन्हें पांच हजार रूपये दिए गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi