S M L

Super Dancer Chapter 3 : जितेंद्र और जया प्रदा के सामने कंटेस्टेंट्स ने किया शानदार डांस

आज के एपिसोड में जब गुरु-शिष्य की जोड़ी, प्रीतम और प्रतीक ने 'नैनों में सपना' गीत को चुना और अपने अनूठे विचार के साथ मंच पर धूम मचाई

Updated On: Feb 23, 2019 11:08 PM IST

Rajni Ashish

0
Super Dancer Chapter 3 : जितेंद्र और जया प्रदा के सामने कंटेस्टेंट्स ने किया शानदार डांस

इस वीकेंड सोनी टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और जया प्रदा सुपर डांसर पर मंच की शोभा बढ़ा रहे हैं. जीतेंद्र और जया प्रदा आज तो नजर आये ही और कल भी शो में मौजूद रहेंगे. दोनों के साथ, दर्शकों को उनके सदाबहार लोकप्रिय गीतों का जादू पूरे नए अवतार में अनुभव होगा, क्योंकि प्रतियोगी इसमें अपना खुद का इनपुट देंगे.

कुछ ऐसा ही हुआ आज के एपिसोड में जब गुरु-शिष्य की जोड़ी, प्रीतम और प्रतीक ने 'नैनों में सपना' गीत को चुना और अपने अनूठे विचार के साथ मंच पर धूम मचाई. बिहार के रहने वाले 9 साल के प्रीतम जो अपने लंबे और अनचाहे बालों के लिए जाने जाते थे, हाल ही में एक परिवर्तन से गुजरे. विडंबना यह है कि प्रदर्शन के लिए, उन्हें एक लड़की के रूप में तैयार किया गया था और वह भी किसी भी लड़की के लिए नहीं बल्कि श्री देवी के प्रतिष्ठित चार्टबस्टर पर प्रदर्शन करने के लिए. जबकि जीतू जी और जया जी दोनों ने उन्हें एक लड़की समझा, सच जानने के बाद, उन्हें सुखद आश्चर्य हुआ. प्रीतम इतने आश्वस्त थे कि दिग्गज अभिनेताओं ने उनके प्रयासों की सराहना की और उनकी प्रतिभा की प्रशंसा की. जीतेंद्र ने कहा, “मैं जिस जगह पर बड़ा हुआ हूं, हमारे पास चीजों को मनाने के फैंसी तरीके नहीं थे. डांस करना गणपति और जन्माष्टमी जैसे त्योहारों का एक अभिन्न अंग हुआ करता था. महिलाओं जो अपने घरों में खुद को बांध कर रख लेती थी, इन त्योहारों के दौरान उन्हें देखकर बहुत खुशी हुआ करती थी. ये वही महिलाएं थी जो गणपति विसर्जन के दौरान इतनी खूबसूरती से डांस करती थीं, कि यह अविश्वसनीय लगता था. मुझे लगता है कि आपको नृत्य करते समय अपने सभी अवरोधों को दूर करना चाहिए, और आप पूरी तरह से अलग प्रदर्शन करेंगे. ” जिस पर जयाप्रदा ने कहा "आप ने लड़कियों को टक्कर दे दी". तीनों जज प्रीतम के प्रदर्शन से बहुत खुश थे और गीता मां ने यह भी टिप्पणी की कि प्रीतम की लैंडिंग में एक शानदार सुधार हुआ है क्योंकि यह अब बहुत अधिक क्लीन है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi