S M L

बिग बॉस 10: सनी को हंसाओ या घर जाओ

सनी लियोनी घर वालों को वायरल वीडियो बनाने का टास्क दे रहीं हैं.

Updated On: Jan 03, 2017 12:26 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: सनी को हंसाओ या घर जाओ

बिग बॉस में 21 नवंबर का दिन हल्का फुल्का ही रहा. करण और लोकेश के जाने के बाद शायद सभी लड़ाई-लड़ाई माफ़ कर देने के मूड में लग रहे थे. हमेशा आपस में भिड़े रहने वाले मनवीर, मनु औऱ रोहन इस बार आपस में हंस बोल रहे थे. देख कर थोड़ी देर यकीन तो नहीं हुआ लेकिन यकीन करना पड़ा.

bb4

हालांकि यहां पर भी उनके टारगेट पर स्वामीजी ही थे. तीनों बार-बार स्वामीजी से कंट्रोल करने को कह रहे थे.

नाश्ते के समय एक उलटफेर दिखाई दिया. जहां कैप्टन रोहन के कहने पर बानी को ये बुरा लगा कि उसे नाश्ते में एक और ऑप्शन बनाने को कहा गया. हालांकि गौरव ने इस सिचुएशन को संभाल लिया.

bb6

अब बारी आई सनी लियोनी के दिए टास्क की, जहां उन्होंने घर वालों को ऐसे वीडियो बनाने को कहा, जिसमें वायरल हो जाने के हर गुण मौजूद हों. इस काम के लिए घर में दो ग्रुप बनाए गए. एक की कैप्टन बानी थी और दूसरे ग्रुप की कैप्टन लोपा को बनाया गया.

इस टास्क में घरवालों ने फनी वीडियो बनाए. एक तरफ़ लोपा की टीम में रोहन, मनु, मोना और ओम स्वामी थे. वहीं बानी की टीम में राहुल, गौरव, नीतिभा और मनवीर शामिल थे.

इस 3 मिनट के वीडियो को सनी लियोनी जज करने वाली है. इस टास्क में जिसकी टीम हारेगी, उसके सदस्यों का नाम एविक्शन लिस्ट में अपने आप शामिल हो जाएगा. ज़ाहिर है दोनों टीमें अपने बेस्ट देना चाहेंगी.

bb3

इसमें बानी की टीम ने अमिताभ बच्चन की फ़िल्म दीवार का सीन रीक्रिएट किया. जहां गौरव अमिताभ बने और शशि के रोल के लिए मनवीर आए और इन दोनों की मां का रोल निभाया बानी ने.

 

लोपा की टीम से रोहन और मनु आगे आए. इन दोनों को पोल डांस करके लोपा को इंप्रेस करना था. दोनों डांस करने लगे और इस बीच लोपा इनके कपड़े ले भागी. ये स्टाइल लोग पहले भी देख चुके हैं लेकिन स्पेशल गेस्ट के रूप में सनी को ये शो बड़ा फनी लगा. ख़ास तौर पर लोपा का यूं इन दोनों को डांस करता देख इनके कपड़े ले कर भाग जाना.

bb1

शाम को घरवालों ने रोती हुई मोनालिसा को हंसने का कारण दे दिया. मोना क़ाफ़ी समय से रोए जा रही थी. ऐसे में मनु ने टिशू पेपर से मोना के लिए गार्डन में हैप्पी बर्थ डे लिख दिया. खास बात ये कि इस सेलिब्रेशन के बारे में सबको नहीं पता था. फिर भी एक बार बुलाने पर सभी लोग आ गए.

अगले एपिसोड में कुछ और भी बोल्ड बातों की उम्मीद लगा सकते हैं क्योंकि इस बार इस में बानी और गौरव की बातें सिर्फ़ बातें बन कर नहीं आने वाली हैं. और तो और सन्यासी बाबा जी के जुबान से कई अनोखे शब्द निकलते देखे जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi