S M L

बेटी निशा के साथ इस फोटो को लेकर ट्रोल हुईं सनी लियोनी, लोगों ने किए गंदे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की हद पार करते हुए कुछ यूजर्स ने माता-पिता और एक बच्चे के बीच के रिलेशन पर भी सवाल उठा दिए

Updated On: Jun 18, 2018 12:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
बेटी निशा के साथ इस फोटो को लेकर ट्रोल हुईं सनी लियोनी, लोगों ने किए गंदे कमेंट्स
Loading...

सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने आज फादर्स-डे के मौके पर अपनी, सनी और बेटी निशा की एक प्यारी सी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो में सनी और निशा न्यूड नजर आ रहे हैं वहीं डेनियल पार्शियली न्यूड नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को पोस्ट करके डेनियल ने लिखा, “आज फादर्स-डे है. ये सबसे सर्वोत्तम प्रेम है जो आप सोच सकते हो. धन्यवाद सनी लियोनी निशा कौर से मिलाने के लिए और हम दोनों से प्रेम करने के लिए. आप हमेशा से वही रहोगी जिसे सबसे बेहतर चीज़ें पता होती हैं. वो मेरी सब कुछ हैं और उसने मेरा दिल जीत लिया है.”

This is Fathers Day!!! The greatest love one can imagine !!! Thank You @sunnyleone for meeting Nisha Kaur and Falling in Love for both of us !!! You are always the one who knows Best. She is everything and has stole my heart forever !!!! Xoxoxo Thank You !!!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

इस पोस्ट के जरिए डेनियल अपने, सनी और निशा के पवित्र रिश्ते को दर्शाना चाहते थे. ये फोटोज भी एक डिसेंट फोटोशूट के नजर आ रहे हैं. लेकिन इन फोटोज को देखने के बाद लोगों ने सनी और डेनियल को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुछ यूजर्स ने ट्रोल करने की हद पार करते हुए सनी, डेनियल और उनकी बेटी के बीच रिश्ते पर भी सवाल उठा दिए और ये भी कहा कि एक मां को अपने बच्चे के सामने इस तरह से कपड़े नहीं पहनना चाहिए. दुख की बात ये है की किसी को नीचा दिखाने को होड़ में कई बार यूजर्स सबसे निचले स्तर तक भी गिरने से बाज नहीं आते हैं.

दूसरी ओर सनी ने भी फादर्स-डे के मौके पर अपने फैमिली के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi