S M L

Shocking: सनी लियोनी ने बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी को छोड़ा पीछे, एक फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़

सनी लियोनी को साउथ की एक फिल्म का ऑफर मिला है. टैक्स के साथ इस फिल्म के लिए डिमांड की गई रकम तकरीबन 3.25 करोड़ रुपये हो जाती है

Updated On: Dec 18, 2017 06:03 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सनी लियोनी ने बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी को छोड़ा पीछे, एक फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़

सितारे अगर किसी स्टार के गर्दिश में हैं तो वो हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के. अभी हाल ही में सनी को भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप स्थान मिला है. कई फिल्म निर्माता उनकी इस लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं. सनी भी इस मामले में कहां कम रहने वाली थीं. उन्होंने भी अपनी इस लोकप्रियता को देखते हुए अपनी फीस में इजाफा कर दिया है.

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन हकीकत तो यही है. दरअसल, सनी लियोनी को साउथ की एक फिल्म का ऑफर मिला है और सनी ने जिस तरह के फीस की डिमांड की है उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. उन्होंने ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी से भी ज्यादा फीस की मांग की है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ने इस फिल्म के लिए टैक्स के साथ 2.5 करोड़ रुपये की मांग की है. टैक्स के साथ इस फिल्म के लिए डिमांड की गई रकम तकरीबन 3.25 करोड़ रुपये हो जाती है. जो कि अनुष्का शेट्टी की फीस से कहीं ज्यादा है.

अनुष्का ने ‘बाहुबली’ के लिए 2.5 करोड़ रुपये लिए थे. लेकिन हैरत की बात ये है कि पहले तो निर्माताओं ने सनी की फीस सुनकर आनाकानी की पर बाद में वो सनी की डिमांड मानने के लिए तैयार हो गए. ये फिल्म कुल चार भाषाओं में बनाई जाएगी हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम.

आपको बता दें कि, इस फिल्म की कहानी एक असली योद्धा राजकुमारी के जीवन पर आधारित होगी. अभी इस फिल्म के नाम के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi