S M L

शूटिंग के दौरान सनी लियोनी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में किया गया भर्ती

नैनीताल के रामनगर में ‘स्प्लिट्सविला 11’ की शूटिंग चल रही है

Updated On: Jun 22, 2018 02:39 PM IST

Arbind Verma

0
शूटिंग के दौरान सनी लियोनी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में किया गया भर्ती

सनी लियोनी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जो उनके फैंस के लिए काफी बुरी है. दरअसल, वो एमटीवी पर आने वाले शो ‘स्प्लिट्सविला 11’ की शूटिंग कर रही थीं कि अचानक देर शाम को उनकी तबीयत बिगड़ गई. तकलीफ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

सनी लियोनी हुईं अस्पताल में भर्ती

एमटीवी पर आने वाले शो ‘स्प्लिट्सविला 11’ की शूटिंग के दरम्यान सनी लियोनी की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, शूटिंग के ही दौरान सनी को पेट में अचानक दर्द उठा. दर्द ज्यादा होने की वजह से उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उनका अल्ट्रासाउंड किया, जिसके बाद ये बात सामने आई कि उन्हें गैस की परेशानी थी. सनी लियोनी तकरीबन 1 घंटे तक अस्पताल में ही रहीं. जांच की रिपोर्ट आने के बाद वो दवाईयां लेकर सीधे रिसॉर्ट चली गईं. उनकी तबियत अचानक से खराब होने के चलते सेट पर भी अफरा-तफरी मच गई.

नैनीताल में चल रही है शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘नैनीताल के रामनगर में ‘स्प्लिट्सविला 11’ की शूटिंग चल रही है. यहां सनी के साथ रणविजय और उनकी 150 सदस्यीय टीम भी पहुंची है. इस शो की शूटिंग कई दिनों से वहां चल रही है. शूटिंग के लिए छोई में ही मौजूद रिसॉर्ट द बैनियन ट्री तैयार किया गया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi