S M L

Shocking : किस डर से सनी लियोनी ने अपनी बेटी को गोद में छिपा लिया?

माना जा रहा है कि सनी लियोनी ने कठुआ रेप केस के विरोध में ये फोटोग्राफ शेयर की है

Updated On: Apr 17, 2018 11:49 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking : किस डर से सनी लियोनी ने अपनी बेटी को गोद में छिपा लिया?

सनी लियोनी ने अपनी बेटी को गोद में छिपाकर एक फोटोग्राफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में उनकी बेटी को उन्होंने अपनी जैकेट में छुपा लिया है.

सनी लियोनी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि मैं वादा करती हूं कि मैं हर कीमत पर तुम्हारी हिफाजत करूंगी. दुनिया का हर बच्चा दरिंदों से खुद को सेफ महसूस करना चाहिए.

कठुआ गैंगरेप केस का विरोध

कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची को कुछ लोगों ने जनवरी में अगुवा करके उसके साथ कई दिन तक रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी थी. इस रेप पर हो रही राजनीति से पूरा हिंदुस्तान उबल पड़ा है. बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. और सनी लियोनी का ये फोटोग्राफ उसी का विरोध माना जा रहा है.

Sunny Leone Daniel Webber family

अब तीन बच्चों की मां

सनी लियोनी ने दो साल पहले अपनी बेटी निशा कौर वेबर को गोद लिया था और अभी कुछ ही महीने पहले वो दो और बच्चों की सरोगेसी से मां बनी हैं. सनी लियोनी वैसे तो कनाडा में जन्मी अमेरिकन अदाकार हैं लेकिन पिछले कुछ साल से वो भारत में भी काम कर रही हैं. यहां होने वाली घटनाओं पर वो वैसे तो कुछ प्रतिक्रिया नहीं देती हैं लेकिन कठुआ रेप केस ने हर भारतीय के मन को जिस तरह से झकझोर कर रख दिया है. उससे प्रभावित होकर लोग खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi