विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रांची के फैशन शो में हिस्सा लेंगी सनी लियोनी

देश में एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के मकसद से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 27, 2017 08:22 AM IST

0
रांची के फैशन शो में हिस्सा लेंगी सनी लियोनी

रांची में मिस्टर एंड मिस एटीट्यूड प्रतियोगिता में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी हिस्सा लेंगी. इस प्रतियोगिता में मशहूर कोरियोग्राफर गीता मां भी पहुंच चुकी हैं. सनी यहां एक डांस को प्रेजेन्ट करेंगी.

इस प्रतियोगिता का आयोजन ग्लैमरवर्ल्ड इवेंट्स प्राइवेट लिमिटेड नामक संस्था कर रही है. ये प्रतियोगिता मोरहाबादी के बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित की गई है.

इसे लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया गया जिसमें कार्यक्रम की सहयोगी संस्था एड्स हेल्थकेयर फाउंडेशन के प्रमुख डॉक्टर शेम प्रसाद ने कहा कि ‘देश में एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के मकसद से ही इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.’ इस कार्यक्रम के एक राउंड में वो बच्चे भी शिरकत करेंगे जो एड्स से पीड़ित हैं. साथ ही इसी राउंड में ‘मॉडल’ वहां के बच्चों के साथ रैंप वॉक करेंगी.

कुल 27 मॉडल इस प्रतियोगिता में मैंप पर उतरेंगे जिनमें 14 लड़के और 13 लड़कियां होंगी.

इस मौके पर इंटरनेशनल कोरियोग्राफर राजीव किंची ने कहा कि पूर्वोत्तर से शुरु हुए इस आयोजन का ये पहला राउंड है जिसके बाद इसे हर जोन में कराया जाएगा. दोनों वर्ग के विजेताओं को 1-1 लाख रुपये, फर्स्ट रनर अप को 51-51 हजार रुपये और सेकेंड रनर अप को 21 हजार रुपये दिए जाएंगे.

झारखंड में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, जरुरत है तो बस उसे तराशने की. एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के मकसद से किए जा रहे इस आयोजन से निश्चित ही लोगों की सोच में कुछ बदलाव आ पाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi