S M L

सनी लियॉन की इस हरकत से चिढ़ गई हैं एकता कपूर?

सनी लियॉन एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में रोल निभा कर बॉलीवुड में हिट ही हुई थीं

Updated On: Sep 26, 2017 01:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
सनी लियॉन की इस हरकत से चिढ़ गई हैं एकता कपूर?

सनी लियॉन ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के लिए काम करने से इंकार कर दिया है. दरअसल, एकता ने अपने इस वेब सीरीज का एक प्रमोशनल इवेंट रखा था जिसके लिए उन्होंने सनी को आमंत्रित किया था. सनी के इवेंट पर आने से एकता की इस वेब सीरीज के प्रमोशन को और भी प्रभावशाली तरीके से किया जा सकता था.

लेकिन सनी ने इस बात से साफ मना कर दिया. मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार एकता ने जब सनी को इस इवेंट के लिए बुलाया तो उन्होंने अपने काम का बहाना देते हुए इसे टाल दिया. इस बात से एकता अब सनी से बेहद नाराज हो गई हैं.

sunny leone

मिड-डे की रिपोर्ट में एक सोर्स का हवाला देते हुए कहा गया, “एकता ने सोचा सनी की मौजूदगी से इस इवेंट की ग्लेमर वैल्यू और भी बढ़ जाएगी और इस शो को लेकर सभी में चर्चा बढ़ेगी. लेकिन सनी जरूरी डेट्स पर अवेलेबल नहीं थीं. वो रात में 2 महीनो के लिए लॉस एंजल्स रवाना हो रही हैं. वहां उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस का काम देखना है.

बताया जा रहा है कि इसके पहले भी जब मेकर्स ने सनी को ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में कैमियो के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने उसके लिए भी मना कर दिया था.

बालाजी टेलेफिल्म्स के एक इंटरनल सोर्स ने बताया, “सनी के इस फैसले से एकता चिढ़ गई हैं. फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ उनके करियर का एक महत्त्वपूर्ण हिस्सा रहा है. कम से कम एकता के प्रति वफादारी दिखाते हुए उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर देना चाहिए था.”

अब ये भी कहा जा रहा है कि वैसे इस बात के कारण एकता और सनी के रिश्तों में कोई खटास पैदा नहीं होगी. वो लोग तो एक साथ फिर काम करने पर आगे विचार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi